Move to Jagran APP

आइरा खान पिता आमिर से नहीं बल्कि मां रीना से करती हैं अपने दिल की बात, कंफर्ट जोन पर दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। वह अक्सर सर्खियों में बनी रहती हैं। आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 08:58 AM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 10:07 AM (IST)
आइरा खान पिता आमिर से नहीं बल्कि मां रीना से करती हैं अपने दिल की बात, कंफर्ट जोन पर दिया ऐसा रिएक्शन
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान, तस्वीर- Instagram: khan.ira

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। वह अक्सर सर्खियों में बनी रहती हैं। आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं हैं। आइरा इसके जरिए अपनी जिंदगी से जुड़े खास खुलासे भी करती रहती हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने खास खुलासा किया है।

loksabha election banner

आइरा खान ने बताया है कि वह अपने दिल हर बात अपनी मां रीना दत्ता को बताती हैं। उन्होंने अपनी मां के साथ अपनी भावनाओं को 'पिंकी प्रॉमिस टू मी' के जरिए साझा किया है। आइरा खान ने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर आगात्सु फाउंडेशन की शुरुआत की है। इसमें वह 'पिंकी प्रॉमिस टू मी' के जरिए अपनी जिंदगी के खास अनुभव भी साझा करती रहती हैं। यह बात उन्होंने सोशल मीडिया पर कही है।

आइरा खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह अपनी मां रीना दत्ता के साथ एक कार में बैठी दिखाई दे रही हैं। तस्वीर देखकर कहा जा सकता है कि आइरा खान और रीना दत्ता किसी सफर का आनंद ले रही हैं। इस तस्वीर के साथ आइरा खान ने अपनी मां के लिए खास पोस्ट भी लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मैंने अपनी मां से भी बात करता हूं कि मुझे कैसा लगता है। और आमतौर पर चीजें मुझे टाइप करनी पड़ती हैं क्योंकि मैं इन बातों को व्यक्तिगत रूप से करने पर बहुत रोती हूं।'

आइरा खान ने इसके अलावा अपनी एक सेल्फी भी साझा की और कंफर्ट जोन से बाहर निकलने के बारे में बात की है। उन्होंने लिखा, 'अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना हमेशा अच्छा नहीं लगता है, और कभी-कभी ऐसा कुछ भी महसूस नहीं होता है। आपको ऐसा लगता है कि यह एंटीक्लाइमेक्टिक था। लेकिन यह जिंदगी बदलने वाला नहीं है। ज्यादातर समय...यह एक छोटा कदम और छोटी बात होती है, है ना?'

सोशल मीडिया पर आइरा खान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि आइरा खान सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी मानसिक स्वास्थ्य के बारे में खुलकर बोलती रहती हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.