नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। वह अक्सर सर्खियों में बनी रहती हैं। आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं हैं। आइरा इसके जरिए अपनी जिंदगी से जुड़े खास खुलासे भी करती रहती हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने खास खुलासा किया है।

आइरा खान ने बताया है कि वह अपने दिल हर बात अपनी मां रीना दत्ता को बताती हैं। उन्होंने अपनी मां के साथ अपनी भावनाओं को 'पिंकी प्रॉमिस टू मी' के जरिए साझा किया है। आइरा खान ने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर आगात्सु फाउंडेशन की शुरुआत की है। इसमें वह 'पिंकी प्रॉमिस टू मी' के जरिए अपनी जिंदगी के खास अनुभव भी साझा करती रहती हैं। यह बात उन्होंने सोशल मीडिया पर कही है।

आइरा खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह अपनी मां रीना दत्ता के साथ एक कार में बैठी दिखाई दे रही हैं। तस्वीर देखकर कहा जा सकता है कि आइरा खान और रीना दत्ता किसी सफर का आनंद ले रही हैं। इस तस्वीर के साथ आइरा खान ने अपनी मां के लिए खास पोस्ट भी लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मैंने अपनी मां से भी बात करता हूं कि मुझे कैसा लगता है। और आमतौर पर चीजें मुझे टाइप करनी पड़ती हैं क्योंकि मैं इन बातों को व्यक्तिगत रूप से करने पर बहुत रोती हूं।'

आइरा खान ने इसके अलावा अपनी एक सेल्फी भी साझा की और कंफर्ट जोन से बाहर निकलने के बारे में बात की है। उन्होंने लिखा, 'अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना हमेशा अच्छा नहीं लगता है, और कभी-कभी ऐसा कुछ भी महसूस नहीं होता है। आपको ऐसा लगता है कि यह एंटीक्लाइमेक्टिक था। लेकिन यह जिंदगी बदलने वाला नहीं है। ज्यादातर समय...यह एक छोटा कदम और छोटी बात होती है, है ना?'

सोशल मीडिया पर आइरा खान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि आइरा खान सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी मानसिक स्वास्थ्य के बारे में खुलकर बोलती रहती हैं।