Move to Jagran APP

Valentine Day से पहले आमिर खान की बेटी इरा खान ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा, ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक तस्वीरें की शेयर

आपको बता दें कि नुपूर शिकरे आमिर खान के फिटनेसा कोच भी रह चुके हैं। वहीं ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब इरा ने नुपूर संग अपनी तस्वीर शेयर की है। इससे पहले वह कई बार उनके साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती नजर आई हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 12 Feb 2021 08:19 AM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2021 08:22 AM (IST)
Valentine Day से पहले आमिर खान की बेटी इरा खान ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा, ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक तस्वीरें की शेयर
Aamir Khan Daughter Ira Khan Reveals Her Relationship With Fitness Trainer Nupur Shikhare Romantic Photos Goes Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने फेमस  आमिर खान की बेटी इरा खान हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। इरा ने भले ही फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह हमेशा ही लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। इरा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी सोशल मीडिया पर खुलकर बात करने में जरा भी संकोच नहीं करती हैं। फिर चाहे वो उनकी लव लाइफ हो या फिर कोई बात इरा हर बात को फैंस के साथ बेबाकी से शेयर करती हैं। वहीं पिछले कुछ महीनों से इरा अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिकरे के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी कफी चर्चा में हैं। इसी बीच इरा और नुपूर की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीरों ने इंटरनेट पर सबका ध्यान अपनी ओर खींच रखा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इरा खान ने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिकरे के साथ अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में इरा अपने नुपुर के साथ दिख रही हैं। तस्वीरों में दोनों अलग अलग पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी ये रोमांटिक तस्वीरें दोनों के रिश्ते के बारे में काफी कुछ बयां कर देती हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि कभी दोनों एक.दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं तो कभी एक साथ लंच करते काफी क्यूट दिख रहे हैं। 

इन फोटोज को शेयर करते हुए इरा ने खास कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा, ‘तुम्हारे साथ किया वादा पूरा करना मेरे लिए सम्मान की बात है।' इसके साथ ही उन्होंने कई सारे हैशटैग का भी यूज किया। इस कैप्शना के साथ ही इरा अपने प्यार का इजहार करती नजर आईं हैं।  

आपको बता दें कि नुपूर शिकरे, आमिर खान के फिटनेसा कोच भी रह चुके हैं। वहीं ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब इरा ने नुपूर संग अपनी तस्वीर शेयर की है। इससे पहले वह कई बार उनके साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती नजर आई हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.