मुंबई। आमिर ख़ान की तीन बेटियां सुनकर चौंकिये मत! आमिर ख़ान की एक ही बेटी है इरा ख़ान। इरा आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की संतान है। दरअसल तीनों बेटियों से हमारा मतलब है इरा ख़ान के अलावा फ़िल्म 'दंगल' में उनकी बेटी का किरदार निभा चुकी फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा से।

दरअसल हाल ही में कुछ दिलचस्प तस्वीरें आई हैं जिनमें फातिमा, सान्या और इरा एक साथ पार्टी करते दिख रही हैं। इस मौके पर तीनों बेहद खुश नज़र आ रही हैं और आपस में बिल्कुल बहनों सी ही बॉन्डिंग दिख रही है। बता दें कि अन्य स्टार बेटियों की तरह इरा ज़्यादा चर्चा में नहीं रहती हैं। हाल ही में आमिर अपनी बेटी इरा संग जब छुट्टी पर गए थे तब इरा की कुछ तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट से आयी थीं। बहरहाल, इस तस्वीर में आप देख सकते हैं इरा इस ब्लैक आउटफिट में कितनी खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान के भाई सोहैल ने नए घर में पूरे परिवार संग मनाया बेटे का बर्थडे, देखें तस्वीरें

फातिमा सना शेख आमिर के साथ 'दंगल' के बाद हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' में भी काम कर चुकी हैं। इन तस्वीरों में इरा के साथ उनकी अच्छी केमिस्ट्री दिख रही है। इससे पहले भी कुछ मौकों पर फातिमा और इरा साथ-साथ दिखी हैं।

सान्या मल्होत्रा के साथ भी इरा की अच्छी ट्यूनिंग है जो आप इन तस्वीरों में महसूस कर सकते हैं। इरा के बारे में बता दें कि उन्हें बचपन से ही संगीत से जुड़ाव है और वो इसी फील्ड में कुछ करना चाहती हैं।

फातिमा, सान्या और इरा के अलावा इस पार्टी में इरा की मॉम रीना भी मौजूद रहीं। तस्वीरों से समझा जा सकता है कि सबने इस मौके पर खूब इंजॉय किया।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार के बेटे आरव भी किसी स्टार से कम नहीं, मॉम ट्विंकल संग आई हैं लेटेस्ट तस्वीरें

जैसा कि आप जानते हैं आमिर ख़ान की पहली पत्नी रीना से दो बच्चे हैं, बेटी इरा और बेटा जुनैद। रीना-आमिर का तलाक 2002 में हुआ था। पत्नी से अलग हो जाने के बाद भी आमिर अपने दोनों बच्चों से काफी जुड़े हुए हैं। आमिर ने दूसरी शादी किरण राव से की, जिनसे उन्हें एक बेटा आज़ाद है।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप