Move to Jagran APP

क्या आमिर खान के फिटनेस कोच संग रिलेश​नशिप में हैं उनकी बेटी इरा खान? सामने आई ये तस्वीर

इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आएदिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। वहीं इरा अपनी फिटनेस वीडियो भी शेयर करती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 12:49 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 12:49 PM (IST)
क्या आमिर खान के फिटनेस कोच संग रिलेश​नशिप में हैं उनकी बेटी इरा खान? सामने आई ये तस्वीर
Aamir Khan Daughter Ira Khan Dating Father Fitness Coach Photo Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान आएदिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में जहां इरा अपनी डिप्रेशन स्टोरी की वजह से चर्चा में थीं। वहीं अब वह अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इरा को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि वह अपने पिता यानी आमिर खान के फिटनेस कोच नुपुर शिखर को डेट कर रही हैं। वहीं दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनीं हुई है। वहीं इस फोटो पर लगातार फैंस कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

loksabha election banner

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)

आमिर खान के फिटनेस कोच नुपुर ​शिखर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। चर्चा हो रही है कि इस तस्वीर के साथ ही नुपुर ने फैंस को हिंट दिया है। नुपुर ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें से एक में वह इरा के साथ नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी में वह अपनी मां के साथ। वहीं इस तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है, 'क्योंकि हम दोनों को तैयार होना पसंद है और मुस्कुराना भी।' इस पर इरा ने लिखा, 'हां, ये तो बात है हम दोनों के साथ, मानती हूं मैं।' 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, नुपुर और इरा एक दूसरे के करीब तब आए जब लॉकडाउन में उन्होंने फिटनेस की तरफ रुख किया। वहीं दोनों हाल ही में वेकेशन के लिए महाबलेश्वर, खान फार्महाउस भी पहुंचे थे। वहीं दोनों ने एक-दूसरे की मां से भी मुलाकात कर ली है। हालांकि अभी तक इस पर ना ही नुपुर और इरा की तरफ से कोई बयान सामने आया है न ही दोनों की फैमिली की तरफ से।  

आपको बता दें कि इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आएदिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। वहीं इरा अपनी फिटनेस वीडियो भी शेयर करती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.