नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपने टैलेंट के लिए जाने जाते हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान ही नहीं, उनकी बेटी इरा खान भी मल्टीटैलेंटेड गर्ल हैं। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनकी फोटोज से आप ये तो समझ गए होंगे कि इरा फैशन और डायरेक्शन के मामले में काफी टैलेंटेड हैं। लेकिन, अब उनका एक और टैलेंट सामने आया है, जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। दरअसल, इरा एक टैटू आर्टिस्ट भी हैं और शानदार टैटू बनाती हैं।

हाल ही में उन्होंने फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिखारे की आर्म पर एक टैटू बनाया है और इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड भी की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्हें टैटू बनाना भी आता है। इरा की ओर से शेयर की गई फोटो में दिख रहा है कि इरा ने शानदार टैटू बनाया है और खास बात ये है कि यह उनका पहला टैटू है, जो उन्होंने बनाया है। इस टैटू की इरा ने खुद ने भी तारीफ की है और बताया है कि ये उनके लिए करियर ऑप्शन हो सकता है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Bucket list item #5: Done. I JUST DID MY FIRST TATTOO! ME. Thanks @nupur_shikhare for trusting me and @ironbuzztattoos for making it possible. Not bad, right? I think I have an alternate career. . . . #firsttime #tattoo #inker #inktober #artist #bucketlist #levelunlocked

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैंने पहले पहला टैटू बनाया। मुझपर विश्वास करने के लिए नुपूर शिखारे और इस संभव बनाने के लिए @ironbuzztattoos का शुक्रिया। बुरा नहीं है, है ना? मुझे लगता है कि मेरे पास एक वैकल्पिक करियर है।' साथ ही एक्ट्रेस ने पहले एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो किसी पेपर पर कुछ डिजाइन कर रही थीं और माना जा रहा है कि वो टैटू डिजाइन ही बना रही थीं। साथ ही उन्होंने उस पोस्ट में नुपूर को भी टैग किया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

What? 🤔🤯😏😋😎😊 . . . 📸 @nupurshikhare #guesswhat #firsttime #newskill

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

बता दें कि नुपूर इरा के फिटनेस ट्रेनर हैं। पहले भी इरा ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो हैंडस्टेंड करती नज़र आई थीं और उस वक्त भी उन्होंने अपने पोस्ट में नुपूर को टैग किया था। वैसे एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है।  

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस