Move to Jagran APP

Coronavirus Crisis के असली हीरोज़ की तारीफ में बोले आमिर ख़ान, पढ़िए पूरी पोस्ट

Coronavirus Crisis बॉलीवुड सेलेब्स लोग की मदद के साथ ही इन असली हीरोज़ का आत्मविश्वास भी बढ़ाने का काम कर रहे हैं। ऐसे में आमिर ख़ान ने इन हीरोज़ की तारीफ में एक पोस्ट लिखा है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 12 Apr 2020 10:00 AM (IST)Updated: Sun, 12 Apr 2020 10:23 AM (IST)
Coronavirus Crisis के असली हीरोज़ की तारीफ में बोले आमिर ख़ान, पढ़िए पूरी पोस्ट
Coronavirus Crisis के असली हीरोज़ की तारीफ में बोले आमिर ख़ान, पढ़िए पूरी पोस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। Coronavirus Lockdown: कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में जंग चल रही है। भारत में कोविड-19 का प्रकोप देखा जा रहा है। देश के लिए इस आपातकालीन समय में डॉक्टर्स, हॉस्पिटल स्टॉफ और जरूर सेवाएं प्रदान कर रही संस्थाएं हीरो के तौर पर ऊभर कर सामने आई हैं। लोग इनकी तारीफ भी कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स लोग की मदद के साथ ही इन असली हीरोज़ का आत्मविश्वास भी बढ़ाने का काम कर रहे हैं। ऐसे में आमिर ख़ान ने इन हीरोज़ की तारीफ में एक पोस्ट लिखा है।

loksabha election banner

इसे भी पढ़ें- Coronavirus: कार्तिक आर्यन ने शुरू की सीरीज, सर्वाइवर सुमिति सिंह ने बताया- कैसे हो गया था कोरोना वायरस?

अपने ऑफ़िशियल ट्विटर आकउंट पर आमिर ख़ान ने लिखा, 'पूरी मुंबई और महाराष्ट्र में इस क्राइसिस के समय में काम कर रहे डॉक्टर्स, नर्स, हॉस्पिटल स्टॉफ, महाराष्ट्र पुलिस, महाराष्ट्र प्रशासन, बीएमसी और सभी जरूरी सामान को पहुंचाने वाले स्टॉफ की तारीफ करता हूं। यहां तक कि पूरे देश में काम रहे लोगों की भी तारीफ करता हूं।'  आमिर ख़ान इससे पहले मदद के लिए भी सामने आ चुके हैं। आमिर ने लॉकडाउन के दौरान पहले ही पीएम केयर्स फंड, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष, फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन और कुछ एनजीओ को दान दिया है।  इसके अलावा उनकी फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की सेट पर काम कर रहे डेली वेज वर्कर्स की भी मदद की है। हालांकि, उन्होंने अभीतक दान की राशि का खुलासा नहीं किया है। 

वहीं, आमिर ख़ान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नज़र आने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी कोरोना वायरस को लेकर एक पोस्ट किया। उन्होंने कहा कि जब लॉकडाउन के बढ़ा दिया गया है,तो इससे बाहर आने के लिए एक चीज़ हम कर सकते हैं कि घर पर रहें।  हमें मजबूत होने की जरूरत है, अब पहले से कहीं ज्यादा। हम बहुत दूर आ गए हैं ... चलो रुकें नहीं। इसके साथ करीना कपूर ने एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में भी घर में रहने की सलाह दी जा रही है।

 

View this post on Instagram

Now that the lockdown has been extended, the one thing we must do to help overcome this is STAY AT HOME. We need to be strong, now more than ever. We've come this far... let's not stop! 🙏🏻 Together with @unicefindia and @unileverdiariesindia, I urge you to #BreakTheChain #WeCanAndWeWill #VirusKiKadiTodo #StayHomeStaySafe #CoronaVirusIndia

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.