नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। ऐसे में फ़िल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। लॉकडाउन की वजह से करीब दो महीने से फ़िल्म और टीवी शोज़ की शूटिंग बंद है। ऐसे में कई फ़िल्में कुछ समय के लिए टल सकती हैं। आमिर ख़ान और करीना कपूर स्टारर फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की भी रिलीज़ डेट आगे बढ़ सकती है।

दरअसल, लॉकडाउन से पहले तक आमिर ख़ान और करीन कपूर पंजाब में अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर  रहे थे। 19 मार्च से सभी प्रकार की शूटिंग बंद होने की  वजह से सभी कलाकार और यूनिट मुंबई को लौट आए थे। फ़िल्म को साल के अंत में क्रिसमस पर रिलीज़ करने की योजना थी। उससे पहले आमिर की योजना दीवाली तक फ़िल्म का टीज़र रिलीज़ करने की थी, लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए दोबारा फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें- 'घूमकेतु' के बाद नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी की इस फ़िल्म को मिल सकती है ओटीटी रिलीज़, तमन्ना हैं हीरोइन

प्रोडक्शन से जुडे लोगों का कहना है कि अभी तक फ़िल्म की सिर्फ साठ फीसदी शूटिंग ही पूरी हो पाई है। फ़िल्म में वीएफएक्स का भी काफी काम है। ऐसे में क्रिसमस पर फ़िल्म रिलीज़ होना मुश्किल दिखाई दे रहा है। माना जा रहा है कि अब आमिर इस फ़िल्म को अगले साल मार्च-अप्रैल में रिलीज़ कर सकते हैं। हालांकि, इसके बारे में अभी तक प्रोडक्शन की टीम की ओर से कोई आधिकारिक एलान नहीं हुआ है। 

आपको बता दें कि आमिर ख़ान की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स की फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प की ऑफ़िशियल रीमेक है। यह हॉलीवुड की काफी फेमस और हिट फ़िल्म है। अब देखना है कि लाल सिंह चड्ढा को  आमिर किस लेवल तक ले जाते हैं? दर्शकों को आमिर से काफी उम्मीद है। लोगों को यह भी उम्मीद है कि जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी और सिनेमाघर भी खुलेंगे।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस