Move to Jagran APP

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने किया ट्वीट, कहा- 'सच्चाई सबके सामने रखने के लिए मजबूर हूं'

आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा है लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। जवाब न मिलने पर आलिया ने अब सोशल मीडिया का सहारा लिया हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 08:38 AM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 02:34 PM (IST)
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने किया ट्वीट, कहा- 'सच्चाई सबके सामने रखने के लिए मजबूर हूं'
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने किया ट्वीट, कहा- 'सच्चाई सबके सामने रखने के लिए मजबूर हूं'

नई दिल्ली, जेएनएन। Nawazuddin Aaliya Siddiqui Divorce Case: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इनदिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में हैं। लगातार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आ​लिया के तलाक की खबरें सामने आ रही हैं।  नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया ने उन्हें व्हाट्स एप और ईमेल के जरिए तलाक़ का लीगल नोटिस भेज कर सभी को चौंका दिया। आलिया ने कई मीडिया हाउसेज़ को दिये इंटरव्यूज़ में नवाज़ और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं।   

loksabha election banner

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की शादी की करीब 10 साल हो चुके हैं। 10 सालों के बाद अब आलिया ने पूरी तरह से नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अलग होने का फैसला किया हैं। आलिया का दावा है की नवाज उनके और उनके बच्चो का ख्याल नहीं रखते उनके रिश्ता अच्छा नहीं है इसीलिए वह रिश्ते को खींचने की बजाय अब खत्म करने पर मजबूर हो गयी हैं। 

आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा है लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। जवाब न मिलने की सूरत में अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अब सोशल मीडिया का सहारा लिया हैं। आलिया ने ट्विटर का सहारा लेते हुए अपनी बात रखी है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए।

आलिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'मैं सच्चाई को ट्विटर के जरिये सबके सामने रखने के लिए मजबूर हूं, ताकि कोई मिस कम्युनिकेशन न रहे और मैं नहीं चाहती कि सच अभद्रता और पावर का इस्तेमाल कर खामोश रहे क्योंकि सच्चाई को अपने हिसाब से तोड़ा-मरोड़ा नहीं जा सकता।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.