Move to Jagran APP

Kunal Khemu और विद्युत जामवाल के बाद अब अहाना कुमरा भी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर भड़कीं, दिया ये बयान

सोमवार को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने सात बड़ी फ़िल्मों का एलान किया। इन फिल्मों में कुणाल खेमू की ‘लूटकेस’ और विद्यूत जमवाल की ‘ख़ुदा हाफिज़’ भी शामिल है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 05:57 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 06:06 PM (IST)
Kunal Khemu और विद्युत जामवाल के बाद अब अहाना कुमरा भी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर भड़कीं, दिया ये बयान
Kunal Khemu और विद्युत जामवाल के बाद अब अहाना कुमरा भी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर भड़कीं, दिया ये बयान

नई दिल्ली, जेएनएन। सोमवार को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने सात बड़ी फ़िल्मों का एलान किया। इन फिल्मों में कुणाल खेमू की ‘लूटकेस’ और विद्यूत जमवाल की ‘ख़ुदा हाफिज़’ भी शामिल है। इन फिल्मों के ऐलान के लिए वर्चुअल मीटिंग रखी गई, जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट को बुलाया गया। लेकिन ने मीटिंग में कुणाल आमंत्रित थे और न ही विद्युत। जिसके बाद कुणाल और विद्यूत दोनों ने ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा ज़ाहिर किया।

loksabha election banner

अब इस मामले पर ‘खुदा हाफिज़’ एक्ट्रेस और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस आहना कुमरा का भी बयान सामने आया है। अहाना ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के इस दोहरे रवैये पर हैरानी जताई है। साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा बर्ताव उन्होंने पहली बार देखा है। मिड डे से बातचीत में अहाना ने कहा, 'मुझे तो इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में ही तब पता चला जब मैंने विद्युत का ट्वीट देखा। मुझे इस कॉन्फ्रेंस के बारे में क्यों नहीं बताया गया?ये सवाल करके मैंने किसी को परेशान नहीं किया। क्योंकि, मुझे पता था कि इसका जवाब नहीं मिलने वाला। मैंने OTT प्लेटफॉर्म के साथ काफी काम किया है। वह काफी प्रोफेशनल हैं और वह बराबरी में विश्वास रखते हैं। पहली बार एक ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ से ऐसा बर्ताव देखकर मैं तो हैरान हूं।'

 

View this post on Instagram

Thrilled to announce my next #KhudaHaafiz : Love always prevails! A romantic action thriller. Releasing at home with #DisneyPlusHotstarMultiplex on @disneyplushotstarvip Gratitude to each and everyone! Can't wait to watch this with y'all! 🧿🧿💙💙🙏🙏 @mevidyutjammwal @annukapoor @shivaleekaoberoi @shivpanditt @farukkabir9 @kumarmangatpathak @abhishekpathakk @panorama_studios #l@jitanharmeetsingh

A post shared by Aahana S Kumra (@aahanakumra) on

इससे पहले कुणाल खेमू और विद्युत जामवाल ने भी नाराज़गी ज़ाहिर की थी। कुणाल ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘इज़्ज़त और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं होते। बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं’। वहीं विद्युत ने फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था, ‘निश्चित रूप से एक बड़ी घोषणा। सात फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं, मगर सिर्फ़ 5 को रिप्रेजेंटेशन के लायक समझा गया। 2 फ़िल्मों को ना ही कोई सूचना मिली और ना ही आमंत्रण। लम्बा रास्ता तय करना है। क्रम इसी तरह चलता रहेगा’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.