Move to Jagran APP

Exclusive: कपूर खानदान से जुड़े आदर जैन का शाहरुख़ से है ऐसा कनेक्शन

आदर ने बताया है कि इस फिल्म के साथ ही उनका यशराज से तीन फिल्मों का करार हुआ है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 14 Aug 2017 03:42 PM (IST)Updated: Mon, 14 Aug 2017 03:42 PM (IST)
Exclusive: कपूर खानदान से जुड़े आदर जैन का शाहरुख़ से है ऐसा कनेक्शन
Exclusive: कपूर खानदान से जुड़े आदर जैन का शाहरुख़ से है ऐसा कनेक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। यशराज की नयी फिल्म 'कैदी बैंड' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म को लेकर इसके कलाकार काफी उत्सुक हैं। वजह यह है कि दोनों ही न्यू कमर हैं। फिल्म के हीरो आदर जैन, कपूर खान से संबंध रखते हैं। वह राजकपूर की बहन रीमा जैन के छोटे बेटे हैं। उन्हें फुटबाल से प्यार है इसी कारण उनका शाहरुख़ खान से भी ख़ास कनेक्शन है।

loksabha election banner

यशराज बैनर की कैदी बैंड से आदर के साथ अन्या सिंह भी बॉलीवुड में प्रवेश कर रही हैं। आदर अपने एक्टिंग डेब्यूट को लेकर नर्वस भी हैं। उन्हें सबसे ज़्यादा फुटबॉल से प्यार है। और उनका यही प्यार उन्हें शाहरुख खान से भी जोड़ता है। अब आप सोच रहे होंगे कि वह कैसे? तो हम आपको बता दें कि दरअसल, आदर जैन और शाहरुख खान के बेटे कई सालों तक एक साथ फुटबॉल खेला करते थे। आदर ने बताया कि हालांकि आर्यन उनसे छोटे हैं लेकिन जब भी फुटबॉल का मैच होता था। सब मिल कर काफी फुटबॉल खेलते थे। शाहरुख़ को भी फुटबॉल में काफी दिलचस्पी है। शाहरुख और आदर के परिवार में भी काफी लगाव है। जब भी लंदन में सभी एक साथ इकट्ठे होते थे तो खूब खेलते थे और एंजॉय करते थे।

आदर कहते हैं कि उनके कज़िन रणबीर से भी इसलिए बनती है क्योंकि रणबीर को भी फुटबॉल से काफी लगाव है। आदर अपनी फिल्म के बारे में कहते हैं कि इस फिल्म के लिए उनका लगभग तीन महीनों तक आॅडिशन लिया गया था। आदर के दिमाग में ऐसी कोई चाहत नहीं थी कि उनकी लांचिंग, 'लार्जर देन लाइफ़' वाले किरदार से ही हो।

यह भी पढ़ें:Box Office पर राधे राधे: पहले वीकेंड में अक्षय की प्रेम कथा ने की लट्ठमार कमाई

 

आदर बताते हैं कि उनके लिए यही सबसे बड़ी बात है कि उन्हें यशराज जैसे बैनर से लांच होने का मौका मिला और हबीब फैसल के निर्देशन में। आदर ने बताया है कि इस फिल्म के साथ ही उनका यशराज से तीन फिल्मों का करार हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.