Move to Jagran APP

रिलीज से पहले A. R. Rahman की फिल्म के सामने हैं ये तीन चुनौतियां, इनसे होगी टक्कर

लीजेंड सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर ए.आर रहमान अपनी हिंदी रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म 99 सांग्स’ को लेकर तैयार हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 12:44 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 12:44 PM (IST)
रिलीज से पहले A. R. Rahman की फिल्म के सामने हैं ये तीन चुनौतियां, इनसे होगी टक्कर
रिलीज से पहले A. R. Rahman की फिल्म के सामने हैं ये तीन चुनौतियां, इनसे होगी टक्कर

नई दिल्ली, जेएनएन। लीजेंड सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर ए.आर रहमान अपनी हिंदी रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म '99 सांग्स’ को लेकर तैयार हैं। इस फिल्म से वह बतौर लेखक और प्रोड्यूसर डेब्यू भी कर रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म के निर्देशक विश्वेश कृष्णमूर्ति के साथ मिलकर फिल्म की कहानी भी लिखी है। यह कहानी एक उभरते हुए संगीतकार के संघर्ष की कहानी है, जो बतौर संगीतकार मुकाम हासिल करना चाहता है और कला और खुद की खोज की बात करता है।

loksabha election banner

रहमान ने ही फिल्म के गाने भी लिखे हैं और संगीत भी दिया है। अब खबर है कि फिल्म के मेकर्स ने 26 जुलाई को इसे रिलीज करने का फैसला किया है, लेकिन ये दिन रहमान की फिल्म के लिए टक्कर का दिन हो सकता है। क्योंकि इसी दिन कंगना रनौत और राजकुमार राव कि फिल्म 'मेंटल है क्या’, दिलजीत दोसांझ और कृति सैनन की फिल्म 'अर्जुन पटियाला’ और सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह की फिल्म 'खानदानी शफाखाना’ भी रिलीज हो रही है। ऐसे में अगर रहमान की फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होती है तो उसे तीन जबर्दस्त फिल्मों से लोहा लेना होगा।

हालांकि रहमान की फिल्म के प्रवक्ता ने कहा है कि उनकी फिल्म की रिलीज डेट अभी तक निश्चित नहीं है। इस फिल्म में एहान भट, एडिल्सी वर्गस, मनीषा कोइराला और लीजा रे महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.