कराची । बॉलीवुड की फिल्मों में कई बेहतरीन गाने गा चुके आतिफ असलम के कराची में हुए कंसर्ट को उस समय रोक दिया गया जब चलते प्रोग्राम में दर्शकों के बीच मौजूद एक लड़की के साथ छेड़खानी की जा रही थी।

पकिस्तान में कट्टरपंथियों की क्रूरता के भले ही कितने भी किस्से मिलते हों लेकिन सिंगर आतिफ असलम जैसे लोग भी हैं जिनमें मानवीयता की कोई कमी नहीं है। पिछले साल ' तेरे संग यारा ' जैसा हिट गाना गया चुके आतिफ असलम ने पकिस्तान के कराची में एक म्यूज़िक कंसर्ट किया था जिसमें यंग जनरेशन के काफी लड़के - लड़कियां उनके गानों पर झूमने के लिए आये था। इस दौरान आतिफ ने देखा कि दर्शकों में लड़कों का एक गैंग एक लड़की को परेशान कर रहा है।

इतनी भी क्या बेरुख़ी श्रद्धा, बस 'किस' ही तो कर रहे थे रणवीर सिंह!

आतिफ ने तुरंत अपने चलते प्रोग्राम को बीच में रुकवा दिया और दर्शकों के बीच जा कर उस लड़की को लड़कों के चंगुल से छुड़ाया। इतना ही नहीं आतिफ ने उन लड़कों को फटकार लगाते हुए कहा कि क्या कभी उन्होंने अपनी ज़िन्दगी में लड़की नहीं देखी है क्या ? शायद उनकी माँ और बहनें भी इस कंसर्ट में हो सकती हैं।इसके बाद आतिफ ने बाउंसर्स की मदद से उस लड़की को सुरक्षित वहां से निकाला।

एक लाख रूपये में बिका एक टिकट , ऐसा क्या है साउथ की इस फिल्म में ?

बताया जा रहा है कि ये हादसा उस मशहूर कराची एट 2017 इवेंट के दौरान हुआ जिसके बारे में किसी समय सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर कड़ी आलोचना की गई कि आयोजकों ने इसे फैमिली इवेंट क्यों घोषित कर दिया।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस