नई दिल्ली, जेएनएन। 83 Trailer Release: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘83’ का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म के रिलीज़ होने का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, लेकिन उससे पहले आज ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे देखकर आपको गर्व महसूस होगा।

क्या है ट्रेलर में :

3 मिनट 49 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको रणवीर सिंह रूप में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे कपिल देव की  पूरी जर्नी दिखाई देखी कि किस तरह उन्होंने लगन और मेहनत के बल पर टीम की हार को जीत में बदला और भारत को पहली बार वर्ल्ड कप दिलाया। ट्रेलर देखते हुए कई ऐसे मौके आएंगे जब इन स्टार्स के रूप में आपको असली क्रिकेटर्स नज़र आएंगे और उनकी जीत आपको उस दौर की असल जीत का एहसास करवाएगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं जो कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाएंगी। देखें ट्रेलर।

आपको बता दें कि कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 83 साल 1983 विश्वकप विजेता भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक है। फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल यानी कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देवी का किरदार निभा रही हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

फिल्म का निर्माण रिलांयस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में साथ साथ रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के अलावा रणवीर सिंह  करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नज़र आएंगे जिसमें आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। 

Edited By: Nazneen Ahmed