नई दिल्ली, जेएनएन। Hardy Sandhu With Manchester: रणवीर सिंह की अपकमिंग फ़िल्म 83 का लंबे समय से इंतज़ार हो रहा है। करीब ख़ान निर्देशित फ़िल्म को अब तक रिलीज़ हो जाना चाहिए था। लेकिन कोरोना काल में थिएटर्स बंद है और मेकर्स को इसे सिनेमाघर में ही रिलीज़ करना चाहते हैं। ऐसे में इसे नवंबर तक टाल दिया गया है। इन सबके बीच इस फ़िल्म के एक खिलाड़ी ने पाला पलट लिया है और फुटबाल के क्लब से जुड़ गया है।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक्टर्स कम सिंगर हार्डी संधू की। क्रिकेट विश्वकप विजेता टीम पर बनी फ़िल्म में हार्डी मदन लाल का किरदार निभा रहे हैं। मदन लाल 1983 के विश्वकप जीतने में अहम भूमिका निभााई थी। अब मदन लाल का किरदार निभा रहे हार्डी फेमस फुटबाल क्लब मैनचैस्टर से जुड़ गए हैं। ऐसा करने वाले वह पहले सिगंर बन गए हैं। फुटबाल क्लब से जुड़ने की जानकारी हार्डी ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम से दी है। इसमें वह मैनचेस्टर के जर्सी में नज़र आए।

बता दें, हार्डी स्पोर्ट्स के बड़े फैंन हैं। ख़ास कर के क्रिकेट और फुटबाल के। हार्डी मैनचेस्टर के भी फैन है। वहीं, टीम भी उनके साथ जुड़ने के लिए बेताब थी। वहीं, हॉर्डी भी इस अच्छे मौके को मिस नहीं करना चाहते थे। फैंन के अलावा हॉर्डी ख़ुद भी प्रोफेशन क्रिकेटर रह चुके हैं। उन्होंने बतौर तेज गेंदबाज़ पंजाब के लिए रणजी खेला है। इसके अलावा अंडर 19 टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। हॉर्डी ने इंशात शर्मा और शिखर धवन जैसे क्रिकेटर के साथ मैच खेला है। लेकिन साल 2007 में एक्टर को चोट लग गई। इसके बाद हॉर्डी को खेल छोड़ना पड़ा।

अब फैंस को इस बात का इंतज़ार है कि लोग हॉर्डी को बड़े पर्दों पर देखेंगे। ख़ास बात है कि इस फ़िल्म हॉर्डी के अलावा रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाकिब सलीम जैसे एक्टर्स भी शामिल हैं।  

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस