Move to Jagran APP

Pooja Batra Pool Video: ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन पूल में उतरीं पूजा बत्रा, यूजर बोले- उम्र का तो लिहाज करो

Pooja Batra Pool Video पूजा बत्रा (Pooja Batra) फिल्मी पर्दे पर काफी से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती है। अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 06 Jun 2023 09:43 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2023 09:43 AM (IST)
Pooja Batra Pool Video: ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन पूल में उतरीं पूजा बत्रा, यूजर बोले-  उम्र का तो लिहाज करो
Pooja Batra pool video, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Pooja Batra Pool Video: 80-90 के दशक की एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव है। अदाकारा लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती है। इस बार भी उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसके चलते सोशल  मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है।

loksabha election banner

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आई पूजा

पूजा अक्सर अपने फोटोशूट्स और बोल्ड लुक के चलते सुर्खियों में रहती है। अब एक बार फिर से पूजा ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ाया है। अभिनेत्री ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वह पूल में नजर आ रही हैं।

पूजा बत्रा ने इस दौरान बॉडीफिट आउटफिट कैरी किया है। पूजा के इस आउटफिट पर ऐसा प्रिंट है जिसे एक नजर देखने में ऐसा लगता है कि जैसे हसीना ने कुछ पहना ही नहीं हैं।  पूजा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है। यहां उन्होंने बालों का बल बनाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

इस दौरान एक्ट्रेस कभी गार्डन में हाथ उठाते हुए अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही है, तो कभी पूल में पानी में तैरती और बिंदास अंदाज में अदाएं दिखाती नजर आ रही है। सोशल मीडिया यूजर्स यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि 46 साल की उम्र में भी कोई इतना खूबसूरत और हॉट भी दिख सकता है।

हालांकि कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने लिखा- ऐसे कपड़े पहनने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- उम्र का तो लिहाज करो।

दूसरी शादी से हुई थी मशहूर

चार साल पहले पूजा बत्रा ने नवाब शाह से शादी रचाई थी।  दोनों दिल्ली में आर्य समाज के रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे और अपनी इस शादी को लेकर खूब चर्चा में भी रहे थे।  पूजा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों काम किया है जिसमे विरासत, नायक, हसीना मान जाएगी, भाई, फर्ज और एबीसीडी 2 जैसी  फिल्में शामिल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.