Move to Jagran APP

अनुराधा पौडवाल को 45 साल की महिला ने बताया अपनी मां, मांगा 50 करोड़ का हर्जाना, महिला ने किए बड़े खुलासे

करमाला तीन बच्चों की मां है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कई बार सिंगर से कई बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 08:59 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 08:59 AM (IST)
अनुराधा पौडवाल को 45 साल की महिला ने बताया अपनी मां, मांगा 50 करोड़ का हर्जाना, महिला ने किए बड़े खुलासे
अनुराधा पौडवाल को 45 साल की महिला ने बताया अपनी मां, मांगा 50 करोड़ का हर्जाना, महिला ने किए बड़े खुलासे

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की 67 साल की दिग्गज गायिका अनुराधा पौडवाल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर ऐसी है कि जिसे सुनकर यकीनन आपके होश उड़ने वाले हैं। बता दें कि तिरुवनंतपुरम (केरल) की रहने वाली 45 वर्षीय करमाला मोडेक्स ने सिंगर अनुराधा पौडवाल को अपनी मां बताया है। इसी मामले को लेकर करमाला ने जिला फैमिली अदालत में अनुराधा पौडवाल के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिसमें 50 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा गया। 

loksabha election banner
 
करमाला ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, 'करीब 5 साल पहले मेरे पिता ने मरने से पहले मुझे ये सच्चाई बताई। उन्होंने कहा कि मेरी बायलॉजिकल मां अनुराधा पौडवाल हैं। मुझे बताया कि मैं उस वक्त 4 दिन की थी, जब उन्होंने मुझे मेरे पालक माता-पिता पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया था। करमाला ने बताया कि मेरे पिता जिनका नाम पोंनाचन हैं वो आर्मी में थे और महाराष्ट्र में पदस्थ थे। वे अनुराधा के दोस्त भी थे। बाद में उनका ट्रांसफर केरल हो गया।'
 
करमाला ने आगे बताया, 'अनुराधा पोडवाल ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे उस समय प्लेबैक सिंगिंग में व्यस्त थीं और बच्चे की जिम्मेदारी नहीं उठाना चाहती थीं। करमाला के वकील अनिल प्रसाद ने कहा कि करमाला जिस बचपन और जिंदगी की हकदार थीं, उन्हें उससे वंचित रखा गया। अगर पौडवाल दावे को खारिज करती हैं तो हम कोर्ट से डीएनए टेस्ट कराने की मांग करेंगे।' इसी बातचीत में करमाला ने बताया कि इस सच के बारे में उनकी पालक मां अगनेस भी नहीं जानती थीं। पोंनाचन और अगनेस के तीन बेटे हैं। उन्होंने करमाला को अपनी चौथी संतान के रूप में पाला। 82 साल की अगनेस फिलहाल बिस्तर पर हैं और अल्जाइमर से पीड़ित हैं।
 
करमाला के बारे में बता दें कि वह तीन बच्चों की मां है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कई बार सिंगर से कई बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन, उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। बात तब बिगड़ी जब करमाला का नंबर ब्लॉक कर दिया गया। करमाला ने कहा कि हमने इस मुद्दे पर अब कानूनी तौर पर निपटने का फैसला कर लिया है। वे मेरी मां हैं और मैं उन्हें वापस पाना चाहती हूं। आपको बता दें कि करमाला के वकील अनिल प्रसाद के मुताबिक, तिरुवंतपुरम के फैमिली कोर्ट ने अनुराधा और उनके बच्चों को 27 जनवरी की सुनवाई के दौरान मौजूद रहने के लिए कहा है।
 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.