मुंबई। अमिताभ बच्चन शायद अपना यह जन्मदिन कभी भूल नहीं पाएंगे। माना जा रहा है कि 1975 में आई उनकी यादगार फिल्म शोले का थ्रीडी संस्करण उनके जन्मदिन यानी 11 अक्टूबर को रिलीज होगा। फिल्म निर्माता इसके लिए एक बहुत आलीशान प्रीमियर की तैयारी भी कर रहे हैं, जिसमें जय-वीरू यानी अमिताभ और धर्मेद्र की जोड़ी के भी मौजूद रहने की पूरी उम्मीद है।

..तो कुछ और ही होता शोले का क्लाइमेक्स

शोले का थ्री डी संस्करण पहले 15 अगस्त को रिलीज होने की बात चल रही थी, लेकिन 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा' जैसी बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट्स को देखते हुए शोले को रिलीज करने का कार्यक्रम आगे खिसक दिया। सूत्रों का कहना है कि इसा फिल्म के निर्माता बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर थ्रीडी शोले को रिलीज करने का मन बना चुके हैं।

इस मौके पर जो प्रीमियर आयोजित किया जाएगा, उसे भी यादगार बनाने की तैयारियां चल रही हैं। फिल्म के निर्माता जयंतीलाल गड़ा और सिप्पी बंधुओं ने प्रीमियर पर इसके सितारों अमिताभ, धर्मेद्र, हेमा मालिनी और जया बच्चन के साथ कहानी लिखने वाले सलीम खान और जावेद अख्तर को भी न्यौता देंगे।

जयंतीलाल गड़ा ने भी इस बात की पुष्टि की कि वे फिल्म की पूरी कास्ट और बॉलीवुड की बहुत सारी हस्तियों के साथ प्रीमियर पर बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे। यानी अमिताभ बच्चन को इस बार अपना जन्मदिन मनाने की एक और वजह मिल गई है। उम्मीद करते हैं बिग बी का यह जन्मदिन उनके साथ-साथ, उनके फैंस के लिए भी यादगार साबित होगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस