Move to Jagran APP

3 Years Of Jagga Jassos: कटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने ऐसे की थी ‘उल्लू का पट्ठा’ गाने की प्रेक्टिस, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और रणबीर कपूर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को रिलीज़ हुए आज तीन साल पूरे हो गए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 04:30 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 04:35 PM (IST)
3 Years Of Jagga Jassos: कटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने ऐसे की थी ‘उल्लू का पट्ठा’ गाने की प्रेक्टिस, देखें वीडियो
3 Years Of Jagga Jassos: कटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने ऐसे की थी ‘उल्लू का पट्ठा’ गाने की प्रेक्टिस, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और रणबीर कपूर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को रिलीज़ हुए आज तीन साल पूरे हो गए हैं। रणबीर और कटरीना की जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी, वो अलग बात है कि ये फिल्म पर्दे पर उतना अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई। लेकिन उस वक्त रणबीर और कटरीना की जोड़ी को काफी सराहा जाता था। फिल्म के तीन साल पूरे होने के मौके हम आपको दिखाते हैं रणबीर और कटरीना ने  फिल्म के फेमस सॉन्ग ‘उल्लू का पट्ठा’ गाने की प्रैक्टिस कैसे की थी।

loksabha election banner

तीन साल पहले कटरीना ने ख़ुद अपने इंस्टग्राम पर गाने की प्रेक्टिस का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें रणबीर और वो पूरी मेहनत के साथ डांस प्रेक्टिस करते नज़र आ रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि जग्गा जासूस रणबीर और कटरीना की साथ में आखिरी फिल्म थी इसके बाद दोनों ने साथ में किसी फिल्म में काम नहीं किया। उस दौर में रणबीर और कटरीना के अफेयर की चर्चा में जबरदस्त रही थी।

 

View this post on Instagram

The competition is on . Take your pick . Note the humility of the person on the left and the triumphant expression of the person on the right .... 😅#JustSaying #JaggaAndJughead

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी‘ में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन नज़र आएंगे। फिल्म 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से थिएटर्स बंद हो गए और फिल्म की रिलीज़ रुक गई। अब फिल्म डायरेक्टर्स थिएटर्स के खुलने का इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर फिलहाल ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नज़र आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.