Move to Jagran APP

सोनाक्षी सिन्हा बन गई हैं प्रैंक मास्टर

सोनाक्षी ने कहा कि दिलजीत के साथ काम करते हुए मुझे खूब अच्छा लगा।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 31 Aug 2017 03:26 PM (IST)Updated: Thu, 31 Aug 2017 03:26 PM (IST)
सोनाक्षी सिन्हा बन गई हैं प्रैंक मास्टर
सोनाक्षी सिन्हा बन गई हैं प्रैंक मास्टर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही वासु भगनानी की अनटाइटल्ड फिल्म में नज़र आने वाली हैं। फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हुआ है। लेकिन फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है। न्यूयॉर्क और लंदन में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है। इसी फिल्म के सेट पर सोनाक्षी ने खूब मस्ती की है।

loksabha election banner

अब तक हम अजय देवगन के प्रैंक्स के बारे में सुनते आ रहे थे। लेकिन अब सोनाक्षी सिन्हा भी सेट पर प्रैंक्स खेलने लगी हैं। जी हां, खबर है कि दिलजीत दोसांझ वाली इस फिल्म के सेट पर उन्होंने खूब मस्ती की है। दरअसल, उन्होंने सेट पर मौजूद सारे असिस्टेंट निर्देशकों की वॉकी-टॉकी हाथ में ले ली थी और इसके बाद उन्होंने अपनी आवाज बदल कर उनसे ही बातचीत शुरू कर दी। उन्होंने शोर मचाना शुरू किया कि सोनाक्षी कहां हैं। उन्हें बुलाओ। सोनाक्षी ने लगभग 15 मिनट तक यह अनाउंसमेंट की कि सोनाक्षी कहां हैं, सेट पर नज़र नहीं आ रही हैं।शॉट रेडी है। कमाल की बात यह थी कि सोनाक्षी की आवाज़ काफी समय तक कोई पकड़ ही नहीं पाया। सभी उन्हें उनकी वैनिटी वैन में ढूढ़ने में लग गए थे। बाद में सबको यह बात समझ आया कि सोनाक्षी ही दरअसल सबके साथ प्रैंक खेल रही हैं।

यह भी पढे़ं: सैफ़ की फिल्म शेफ़ का ट्रेलर रिलीज़, स्वादिष्ट व्यंजन बनाते दिखाई दे रहे हैं सैफ़

सोनाक्षी इस फिल्म के अनुभव के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि चकरी सर ने फिल्म को काफी मजेदार अंदाज़ में शूट किया है। दिलजीत के साथ काम करते हुए मुझे खूब अच्छा लगा, क्योंकि वह बेहतरीन अभिनेता हैं और सिंगर भी हैं। सो, मैं उनका साथ बहुत एन्जॉय कर रही हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.