नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बाॅस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इन दिनों फैंशन सेंस से हर किसी को हैरान करती दिख रही हैं। उर्फी अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इसी बीच उर्फी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है। उर्फी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि दो साल से उन्हें एक शख्स परेशान कर रहा है। यही नहीं वो शख्स उर्फी से वीडियो काॅल पर आपत्तिजनक चीज की डिमांड कर रहा था। पहले उर्फी ने बिना उसका नाम लिए अपनी बात रखी, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने उस शख्स की तस्वीर शेयर की और बताया कि वो पंजाबी इंडस्ट्री में काम करता है। वहीं अब इस ये शख्स सलाखों के पीछे पहुंच चुका है। इस बात की जानकारी खुद उर्फी ने अपने पोस्ट में दी।

उर्फी से कर रहा था ऐसी डिमांड

उर्फी जावेद ने एक पोस्ट लिखकर बताया था कि एक शख्स उन्हें दो सालों से परेशान कर रहा है। यही नहीं उर्फी ने अपनी पोस्ट में दावा किया था कि शख्स उनसे वीडियो काॅप पर आपत्तिजनक हरकत करने की डिमांड की थी। उर्फी ने उस शख्स का चैट भी पोस्ट के साथ शेयर किया था। इस बता को लेकर वो काफी परेशान थीं। ये शख्स कोई और नहीं पंजाबी इंडस्ट्री का कास्टिंग डयरेक्टर है।

कास्टिंग डयरेक्टर के खिलाफ की थी एफआईआइर

उर्फी जावेद ने बताया था कि उन्होंने करीब 2 साल पहले इस मामले में पुलिस में शिकायत की थी। वहीं महज दो सप्ताह पहले ही उर्फी ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई। उस शख्स के खिलाफ कोई कार्रवाई न देखते हुए उर्फी काफी निराश थीं लेकिन जब फाइनली उर्फी को परेशान करने वाला आरोपी जेल के पीछे पहुंच गया है तो उर्फी ने एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी ने दी और खुशी जाहिर की।

उर्फी ने शेयर किया पोस्ट

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आरोपी के सलाखों के पीछे जाते ही पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘गुड न्यूजए छेड़खानी करने वाला शख्स अब सलाखों के पीछ है। थैंक्यू मुंबई पुलिस।' इसके साथ ही उर्फी ने अपने इस पोस्ट को मुंबई पुलिस को टैग किया है।

Edited By: Priti Kushwaha