Move to Jagran APP

Rashami Desai: जब इस बीमारी की वजह से रश्मि देसाई हो गई थीं बहुत परेशान, घर से बाहर नहीं रखती थीं कदम

Rashami Desai रश्मि देसाई टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने उतरन और बिग बॉस जैसे शोज से अपनी एक खास पहचान बनाई। लेकिन एक समय पर रश्मि एक ऐसी बीमारी से जूझ रही थीं जिसकी वजह से वह बाहर नहीं निकलती थीं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 06:20 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 06:20 PM (IST)
Rashami Desai: जब इस बीमारी की वजह से रश्मि देसाई हो गई थीं बहुत परेशान, घर से बाहर नहीं रखती थीं कदम
bigg boss fame rashami desai revealed that she was not able to come out to the house. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रश्मि देसाई का भोजपुरी सिनेमा से लेकर टेलीविजन की दुनिया में अपने कदम जमाने का सफर काफी संघर्ष से भरा रहा है। वह आज के समय में टेलीविजन की टॉप मोस्ट और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। कभी तपस्या बनकर तो कभी शर्वरी बनकर टीवी पर उन्होंने लोगों का खूब दिल जीता। रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी हॉट तस्वीरों से वह लोगों का खूब दिल जीतती हैं, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी हो सकती है कि रश्मि देसाई एक समय पर ऐसी बीमारी से जूझ रही थीं, जिसकी वजह से न सिर्फ उनके मोटापे की समस्या बढ़ गई, पर उन्हें खुद को घर में बंद होने की नौबत आ गई।

loksabha election banner

इस बीमारी की वजह से तनाव में रहती थीं रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अपनी बीमारी के बारे में खुद खुलासा किया है। उतरन की तपस्या ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें सिरोसिस नामक बीमारी हो गई थी। जिसकी वजह से उन्हें बहुत जलन, चुभन और खुजली होती थी। उन्होंने ये भी बताया कि इस बीमारी की वजह से वह काफी तनाव में आ गई थी। हालांकि रश्मि देसाई ने सिरोसिस का इलाज करवाया और अब वह पहले से काफी बेहतर है। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने खुद को घर में पूरी तरह से बंद कर लिया था और वह बिलकुल भी बाहर नहीं निकलती थीं। रश्मि देसाई केवल बीमारी से ही ग्रस्त नहीं रही हैं, बल्कि दवाईयों की वजह से उनका वजन भी काफी बढ़ गया।

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

इस शो से बनाया रश्मि देसाई ने अपना नाम

आपको बता दें कि रश्मि देसाई का असली नाम शिवानी देसाई है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत असम फिल्म कन्यादान से की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने शाह रुख खान की फिल्म 'ये लम्हें जुदाई के' में काम किया था। भोजपुरी सिनेमा में पहचान बनाने के बाद रश्मि देसाई ने साल 2006 में टेलीविजन की दुनिया में शो 'रावण' से कदम रखा। टेलीविजन पर रश्मि देसाई को असली पहचान सीरियल 'उतरन' से मिली। इस शो में रश्मि ने नेगेटिव किरदार निभाया था। इस शो के बाद रश्मि देसाई ने कभी भी पीछे पलटकर नहीं देखा और उन्होंने बिग बॉस 13, नागिन 6, नागिन 4 जैसे शोज में दिखाई दीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.