मुंबई। सलमान खान को जब दोबारा आवेदन करने पर ब्रिटेन का वीजा मिला था तो लगा था कि साजिद नाडियावाला का इंतजार खत्म हो जाएगा। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। सलमान खान साजिद की फिल्म 'किक' की शूटिंग के लिए अभी तक लंदन नहीं पहुंचे हैं, जिससे साजिद परेशान हैं। अगर कोर्ट ने हिट एंड रन केस की 19 अगस्त की सुनवाई में सलमान खान की विदेश यात्रा पर रोक लगा दी तो साजिद की मुसीबत और बढ़ सकती है।

जब सलमान ने कहा-मैं निर्दोष हूं

किक की शूटिंग 27 जुलाई से शुरू होनी थी, लेकिन शूटिंग अपने तय कार्यक्रम से लगभग एक महीने पीछे चल रही है। साजिद और फिल्म की बाकी टीम पिछले महीने ही लंदन पहुंच गई थी। ऐसे में शूटिंग में देरी होने से निश्चित तौर पर फिल्म का बजट बढ़ता जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, साजिद ने जैकलीन फर्नाडीज और रणदीप हुड्डा के साथ कुछ सीन शूट किए हैं, लेकिन उनकी दिक्कत यह है कि सलमान के बिना शूटिंग आगे नहीं बढ़ पा रही है क्योंकि फिल्म के अधिकतर सीन्स में सल्लू हैं।

कब तक दूसरों की शादी कराते रहेंगे सल्लू

सलमान के पिता सलीम खान का कहना है, 'सलमान ब्रिटेन के लिए आज या कल तक रवाना हो जाएगा। लेकिन अदालत ने 19 अगस्त की सुनवाई में आदेश दिया तो उसे वापस देश लौटना पड़ सकता है।' जाहिर तौर पर पहले से देरी से परेशान साजिद भगवान से दुआ करेंगे कि अदालत से सलमान की वापसी का कोई फरमान जारी न हो। गौरतलब है कि ब्रिटेन ने पहले सलमान खान को वीजा नहीं दिया था। इसी वजह से वे वहां नहीं पहुंच पाए। उन्हें दूसरी बार आवेदन करने पर ब्रिटेन का वीजा मिला।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस