मुंबई। कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी के दम पर अलग मुकाम हासिल किया है। कपिल की बढ़ती लोकप्रियता का ही नतीजा है कि उन्होंने लाइव शो के लिए बहुत मोटी रकम की डिमांड की है।

तो क्या इस महीने बंद हो जाएगा ये सीरियल!

सुनने में आया है कि हाल ही में कपिल ने एक सोलो लाइव शो के लिए 75 लाख रुपये फीस की मांग की। पिछली बार जब उन्होंने उत्तर प्रदेश में एक शो किया था तब उन्होंने करीब 65 लाख रुपये फीस ली थी, जिसमें पूरी टीम की हिस्सेदारी थी। कपिल के इस तरह फीस बढ़ाने से शो के आयोजकों को बेशक हैरानी हुई थी। पिछले दिनों दुबई में हुए कपिल के शो को दर्शकों की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी।

जब खतरनाक स्टंट करते हुए घायल हुए वरुण धवन

एक सूत्र ने बताया कि जल्द ही एक शो के लिए मलेशिया जा रहे कपिल को भारत और विदेशों में शो करने के कई ऑफर मिल रहे हैं। सूत्र के मुताबिक, 'उनसे भारत में एक इवेंट के लिए संपर्क किया गया था लेकिन उन्होंने 75 लाख मांगे। अब आयोजक असमंजस में हैं। वो उन्हें साइन करना चाहते हैं लेकिन उनका बजट सीमित है। इसलिए वो विज्ञापनकर्ताओं और स्पॉन्सर्स से बात कर रहे हैं कि क्या वो ये रकम दे सकते हैं।'

पढ़ें: कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड ने लंदन में कर ली शादी

हालांकि कपिल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है लेकिन कपिल के टीवी शो की को-प्रोड्यूसर प्रीति सिमॉन्स ने इस खबर से इंकार किया है।

'पीके' से है श्री श्री रविशंकर का खास कनेक्शन!

Posted By: Monika Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस