नई दिल्‍ली, जेएनएन। सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने बेटे आहिल की सेहत पर कमेंट करने वाले ट्रोलर की जमकर खबर ली है। उन्‍होंने एक पोस्‍ट लिखते हुए ट्रोलर्स को बेहुदा बताते हुए उनको खूब खरी-खोटी सुनाई।

हाल ही में अर्पिता के बेटे का जन्‍मदिन मनाया गया है। अर्पिता ने अपने बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में आहिल अपने नाना सलीम खान के साथ हैं। सलीम खान बर्थडे केक काट रहे हैं। आहिल मेज पर साइड में बैठे हैं। इस वीडियो को ट्रोलर्स ने निशाने पर ले लिया और आहिल की सेहत पर कमेंट करते हुए उसे पोलियो से ग्रस्‍त बता दिया।

बेटे के लिए ट्रोलर्स के बेहुदे कमेंट देख मां अर्पिता का पारा आसमान पर चढ़ गया। अर्पिता ने ट्रोलर्स को आड़े हाथों लेते हुए जमकर क्‍लास लगाई। अर्पिता ने सोशल मीडिया पोस्‍ट लिखते हुए ट्रोलर से कहा कि आप लोग वाहियात हो। कम से कम बच्‍चों को अपने निगेटिव कमेंट्स से बच्‍चे को बख्‍श दें। अर्पिता के स्‍टैंड लेने के बाद कई लोगों ने उनका समर्थन किया। लोगों ने भी ट्रोलर को खरी-खोटी सुनाते हुए बेशर्म बताया। कुछ समर्थकों ने अर्पिता को सलाह दी कि वह ऐसे कमेंट्स पर ध्‍यान न दिया करें।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

"Learn to live and let live"

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

अर्पिता का करारा जवाब मिलने और लोगों के उसके खिलाफ पोस्‍ट लिखने के बाद ट्रोलर ने अपना कमेंट हटा लिया।

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप