Move to Jagran APP

Arjun Kapoor ने बॉलीवुड फिल्मों का बायकॉट करने वालों की लगाई क्लास, कहा- 'ये एक ट्रेंड बन गया है'

अर्जुन कपूर ने अब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों को लेकर चल रहे बायकॉट पर अपने विचार साझा करते हुए ट्रोल्स की क्लास लगा दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि आज कल फिल्मों को देखे बिना बायकॉट करने का चलन बन गया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 09:37 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 09:37 PM (IST)
Arjun Kapoor ने बॉलीवुड फिल्मों का बायकॉट करने वालों की लगाई क्लास, कहा- 'ये एक ट्रेंड बन गया है'
Arjun Kapoor said a big thing for those who boycott Bollywood films.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। साथ ही वो देश के समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट की मांग पर अपने विचार व्यक्त किए हैं और अपने फिल्मी करियर को लेकर भी खुलकर बात की है।

loksabha election banner

एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कहा, आप पहले फिल्म देखिए कॉन्टेक्स्ट पर जाइए, क्योंकि कई लोगों ने फिल्में बनाई हैं लेकिन इस तरह फिल्मों को बायकॉट करना गलत है। ये सिर्फ बात का बतंगड़ बनाने वाली बात है। अगर फिल्म आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है तो आप मत देखिए फिल्म लेकिन बिना बात के किसी मुद्दे को हवा देना उसके बारे में गलत बाते बोल सही नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

उन्होंने आगे सोशल मीडिया पर फिल्मों का बायकॉट ट्रेंड करने वालों के लिए कहा, लोगों को पता भी नहीं होता कि वो क्यों फिल्म को बायकॉट कर रहे हैं। लेकिन बस बायकॉट कर रहे होते हैं। मेरा मानना है कि हमें भेड़ चाल में चलने से बेहतर है कि हम अपने विचार रखें। हमें ये खुद तय करना चाहिए की फिल्म देखें या नहीं। लेकिन बायकॉट करना आज एक ट्रेंड बन गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे अर्जुन कपूर

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो विशाल भारद्वाज की फिल्म कुत्ते में मुख्य पुलिस कॉन्स्टेबल का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में अर्जुन एक्ट्रेस तब्बू, राधिका मदान, नसीरुद्दीन शाह के साथ नजर आने वाले हैं, जबकि तब्बू एक कर्पट पुलिस वाले का किरदार निभा रही हैं। साथ ही अभिनेता द लेड़ी किलर में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

उन्हें आखिरी बार मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने एक्ट्रेस तारा सुतारिया, दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम के साथ मुख्य किरदार निभाया है। उनकी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिपॉन्स मिला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.