Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 Day 10: पारस छाबड़ा ने फिर दिया शहनाज़ गिल को धोखा, क्वीन बनने की रेस से हुईं बाहर

Bigg Boss 13 Day 10 आज बिग बॉस के घर में पहली क्वीन के चुनाव का टास्क अब शुरू हो चुका है। पारस छाबड़ा ने महल की चाबी लेकर दलजीत को बाहर आने का मौका दिया था।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 06:21 PM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 12:48 PM (IST)
Bigg Boss 13 Day 10: पारस छाबड़ा ने फिर दिया शहनाज़ गिल को धोखा, क्वीन बनने की रेस से हुईं बाहर
Bigg Boss 13 Day 10: पारस छाबड़ा ने फिर दिया शहनाज़ गिल को धोखा, क्वीन बनने की रेस से हुईं बाहर

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 में आज राशन की बचत और कुकिंग को लेकर जोरदार बहस देखने को मिलने वाली है। इस बीच कई सारे कंटेस्टेंट आपस में उलझते नज़र आने वाले हैं। साथ ही इस हफ्ते पहली बार सभी फीमेल कंटेस्टेंट्स के बीच घर की पहली क्वीन बनने का मुकाबला होने वाला है। अब देखना ये होगा कि घर में हुई लड़ाई का टास्क में क्या असर पड़ता है।

loksabha election banner

Bigg Boss Live Update

11:30 PM-पारस के हाथ में चाबी लग गई थी जिसमें उन्होंने दलजीत कौर को महल से बाहर निकाला है। दलजीत ने बाहर निकलते ही शहनाज़ गिल का मटका फोड़ दिया है। पारस के इस कदम से शहनाज़ काफी नाराज़ हो गई हैं। पारस ने शहनाज़ को खूब बातें सुनाई हैं। जिसमें शेफाली ने भी इस मामले में शहनाज़ के खूब काम भरे हैं।

11:25 PM- टास्क शुरू होते ही देवोलीना ने शेफाली बग्गा का मटका तोड़ते हुए उन्हें क्वीन बनने की रेस से बाहर कर दिया है। देवोलीना ने कहा कि उन्होंने कभी शेफाली को कोई काम करते हुए नहीं देखा है इसलिए वो उन्हें इस रेस से बाहर कर रही हैं।

11:20 PM- बिग बॉस का टास्क शुरू हो चुका है। सभी फीमेल कंटेस्टेंट्स ने रानियों का लिबास पहना हुआ है। घर में टास्क को लेकर अभी से प्लानिंग होनी शुरू हो चुकी है। सिद्धार्थ शुक्ला इस टास्क में रश्मि देसाई को विरोध करते नज़र आ रहे हैं।

11:15 PM- बिग बॉस की पहली रानी टास्क की घोषणा हो चुकी है। इस टास्क में सभी रानियों की जान एक मटकी मे रखी हुई है।  इस बीच लड़कियां अपनी विरोधी रानी की मटकियों को भी नुकसान पहुंचा सकती हैं। जिस भी रानी की मटकी आखिरी तक सलामत रहेगी वो बिग बॉस हाउस की पहली क्वीन बन जाएंगी।

11:10 PM- कोएना मित्रा ने इस पूरे मामले में रश्मि देसाई का खूब सपोर्ट किया है। बाद में सभी लड़कियों ने ग्रुप बना कर सिद्धार्थ को विरोध किया है।

11:05 PM- सिद्धार्थ शुक्ला से  लड़ाई के बाद रश्मि देसाई ने शहनाज़ गिल की क्लास लगा दी है। रश्मि का कहना है कि शहनाज हमेशा लड़को का ही सपोर्ट करती हैं।

11:00 PM- रश्मि देसाई और देवोलीना ने आज मोटी रोटी बना दी हैंं, रोटी बहु्त ज्यादा मोटी थी जिससे शहनाज़ ने बताया कि आटे की कमी है इसलिए वो पलती रोटी बताए जिसे सुनकर रश्मि और देवोलीना भड़क गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने इस मामले  में शहनाज का सपोर्ट किया है जिससे उनकी और रश्मि की लड़ाई हो चुकी है। दोनों के बीच जोरदार बहस छिड़ चुकी है।

10: 55 PM-  शेफाली बग्गा ने असीम को बाथरूम की सफाई को लेकर खूब बातें सुनाई हैं। पारस भी असीम को उनकी ड्यूटी के लिए डांटते नज़र आ रहे हैं। बाद में पारस ने समझाया कि कैसे बाथरूम साफ करना है। सिद्धार्थ ने भी माहिरा के रवैये पर खूब नाराज़गी जताई है।

10:50 PM-शहनाज़ गिल माहिरा खान की एक्टिंग कर रही थीं, जिससे माहिरा चिढ़ चुकी हैं, बाद में माहिरा ने शहनाज़ को खूब बात सुनाई है। देवोलीना और शहनाज के बीच फिर राशन को लेकर बहस हो चुकी है। सिद्धार्थ अपने प्रोपर डाइट की मांग कर रहे हैं लेकिन आटे की कमी के कारण ऐसा मुमकिन नहीं है। सिद्धार्थ ने रोटी खाने के लिए खूब बातें सुनाई है, जिसपर कोएना ने कहा कि किचन ड्यूटी लड़कियो के बजाय लड़को को मिलनी चाहिए जिससे उन्हें भी राशन की कमी  समझ आ जाए।

10:45 PM- गार्डन एरिया मे आज होने वाले टास्क की तैयारी की जा चुकी है जिसे देखकर घरवालें आने वाले टास्क का अंदाजा लगा रहे हैं। देवोलीना कुकिंग को लेकर सिद्धार्थ डे और सिद्धार्थ शुक्ला को समझा रही हैं। घर में राशन की कमी आ रही है जिससे घरवाले काफी परेशान नज़र आ रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला समझा रहे हैं कि उन्हें मील में प्रोपर रोटी चावल दाल सब्जी चाहिए। देवोलीना ने बताया कि अगर ऐसा है तो सबको एक साथ खाना मिलेगा वो बार बार नहीं बनाएंगी। अलग अलग सबके लिए खाना बनाकर देवोलीना  परेशान हो चुकी हैं, आखिरकार वो अपने आंसू रोक नहीं पाईं।

10:40 PM- शहनाज़ सभी घरवालों को भूत बनकर डरा रही हैं। उनकी एक्टिंग देखकर घरवाले हंस हंस कर लोट पोट  हो रहे हैं। शहनाज़ ने भूत बनकर कोएना मित्रा का जमकर मज़ाक उड़ाया है। रश्मि ने शहनाज़ को समझाया कि कोएना के सामने ऐसा मत करना क्योंकि उन्हें ये पसंद नहीं है। 

10:35 PM - कोएना मित्रा ऩॉमिनेशन टास्क पर सिद्धार्थ डे और शेफाली से बातें कर रही हैं। कोएना ने बताया कि उन्हें  असीम की तारीफ करना बिल्कुल पसंद नहीं है। इसके बाद शेफाली और सिद्घार्थ डे के बीच जोरदार बहस हो गई है।

10:30 PM- घरवालों को अब अपने बेड पार्टनर पसंद करने का मौका मिल चुका है, अब घरवाले अपनी मर्जी से अपनी जगह और पार्टनर पसंद करने के लिए सोच विचार कर रहे हैं।

बिग बॉस हाउस में आए दिन राशन को लेकर काफी ज्यादा बहस देखने को मिल रही है। जहां एक तरफ शहनाज़ और पारस को राशन मैनेजमेंट की ड्यूटी दी गई है, वहीं दूसरी और रश्मि और देवोलीना को कुकिंग की ड्यूटी दी गई है। इन दोनों टीमों को आपसी तालमेल में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। देवोलीना का एक्सट्रा राशन यूज़ करना शहनाज़ को पसंद नहीं आया जिसपर दोनों की तीखी बहस हो गई है। 

शहनाज़ के सपोर्ट में आए सिद्धार्थ खुद भी रश्मि देसाई से उलझ पड़े बाद में दोनों तेज़ आवाज़ में एक दूसरे को बातें सुनाते दिखाई दे रहे हैं। बाद में सभी घरवालों ने असीम रियाज़ को भी बाथरूम क्लीन करने पर खूब फटकार लगाई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.