Move to Jagran APP

Best Samsung TVs In India: 32 से 65 इंच तक की स्क्रीन वाली ये सैमसंग टीवी हर प्राइस ब्रैकेट में होती है फिट

Best Samsung TVs In India - भारत में सैमसंग स्क्रीन साइज फीचर्स व्यूइंग एंगल और सीरीज के आधार पर कई टीवी की पेशकश करती है। लिहाजा इस लेख में सैमसंग के कुछ टॉप रेटिंग वाले टेलीविजन के बारे में बताया गया है।

By Deepak PandeyEdited By: Deepak PandeyPublished: Thu, 13 Oct 2022 06:20 PM (IST)Updated: Sat, 07 Jan 2023 04:12 PM (IST)
Best Samsung TVs In India: 32 से 65 इंच तक की स्क्रीन वाली ये सैमसंग टीवी हर प्राइस ब्रैकेट में होती है फिट
Best Samsung TV In India with Price

Best Samsung TVs In India: दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग कंपनी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। यह कंपनी दुनिया के कई देशों के साथ-साथ भारत में भी अपनी उपस्थिति रखती है और मोबाइल फोन्स, वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर, माइक्रोवेव ओवन के साथ-साथ टेलीविजन का भी निर्माण करती है। वास्तविक देखी जाए तो भारत में Samsung TVs अपनी मजबूत बिल्ड क्वालिटी व नए फीचर्स के कारण काफी पसंद की जाती है।

loksabha election banner

इस तरह यदि आप अपने घर या ऑफिस के लिए एक नए TV को खरीदना चाहते हैं, तो आपको बिल्कुल परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इस लेख में हम आपको Best Samsung TVs In India और Samsung TVs Price के बारे में विस्तार देने जा रहे हैं। ये टीवी बहुत ही किफायती कीमत पर आते हैं और इन्हें कई ट्रेंडी फीचर्स मिलते हैं। 

इस विकल्प की भी जांच करेंः 10 Best 32 Inch LED TVs In India.

Best Samsung TVs In India: Price and Features

सैमसंग भारत में फीचर्स, स्क्रीन साइज और सीरीज के आधार पर कई TV की पेशकश करती है। लिहाजा नीचे की सूची में ब्रांड के कुछ टॉप रेटेड प्रोडक्ट दिए गए हैं, ताकि आपको खरीददारी करने में आसानी हो।

Samsung 80 cm (32 Inch) HD Ready LED Smart TV

वंडरटेनमेंट सीरीज की यह Samsung LED Smart TV मूलतः Best Samsung TVs In India का पहला नाम है, जिसे आपके लिए काफी कम कीमत और 32 इंच की स्क्रीन साइज के साथ पेश किया जाता है। इस टेलीविजन में बेटर विजुअल और साउंड क्वालिटी के लिए 1366x768 की रिजॉल्यूशन, 60 hertz का रिफ्रेश रेट और डाल्बी ऑटो के साथ 20 वाट का आउटपुट मिल जाता है। Samsung LED TV Price: Rs 13,490.

प्रमुख खासियत

  • वन रिमोट फंक्शन, फिल्म मोट
  • पर्सनल कम्प्यूटर - वर्क फन बैलैंस
  • डॉल्बी डिजिटल प्लस और OTT सपोर्ट

Samsung 108 cm (43 inch) Crystal 4K Smart LED TV

43 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह Samsung TV भी Best Samsung TVs In India की सूची का एक प्रमुख नाम है और यूजर्स द्वारा इसे 5 में से 4.3 स्टार की दमदार रेटिंग मिला है। इस टेलीविजन में आप अपने पसंदीदा DTH चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, जियो सिनेमा और यूट्यूब सहित कई OTT प्लेटफार्म का आनंद ले सकते हैं। 43 inch Samsung TV Price: Rs 30,970.

प्रमुख खासियत

  • 50 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट
  • क्रिस्टल 4K अल्ट्रा HD 3840x2160 रिजॉल्यूशन
  • डॉल्बी डिजिटल प्लस के साथ शक्तिशाली स्पीकर

इस विकल्प की भी जांच करेंः 24 Inch LED TV

Samsung 125 cm (50 inch) Smart LED TV

50 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह Samsung Smart LED TV निश्चित तौर पर आपके टेलीविजन को देखने का अनुभव बदलने वाली है। इस सैमसंग टेलीविजन में आपको 4K रेजोल्यूशन का शानदार विवरण, शानदार एयर स्लिम डिज़ाइन और थंडरिंग क्यू-सिम्फनी आडियो मिल जाता है, जो इसे एक बेहतर पैकेज बनाता है। यह टेलीविजन आपके लिए 55 इंच और 65 इंच की भी स्क्रीन साइज में उपलब्ध है। Samsung Smart TV Price: Rs 41,980.

प्रमुख खासियत

  • सभी OTT प्लेटफार्म सपोर्ट
  • 1 बिलियन कलर्स और एयर स्लिम डिजाइन
  • 3840x2160 का रिजॉल्यूशन और 60 Hertz का रिफ्रेश रेट

Samsung 138 cm (55 inch) Crystal 4K Smart LED TV

सैमसंग के 4K निओ सीरीज वाली यह सैमसंग टेलीविजन भी आपके लिए एक आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4.3 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। इसमें आप सभी OTT आदि भी आनंद ले सकते हैं। यह टेलीविजन कलर्स की गतिशील टोन मैपिंग के साथ सटीक कंट्रास्ट प्रदान करता है। Samsung LED TV Price: Rs 46,990.

प्रमुख खासियत

  • प्योर कलर और कंट्रास्ट इन्हेंसर
  • फिल्म मोड और एडाप्टिव साउंड
  • डॉल्बी डिजिटल प्लस

Samsung 163 cm (65 inch) Crystal 4K Smart LED TV 

इस Samsung 4K TV का स्लीक डिज़ाइन आपको आकर्षित करता है, क्योंकि इसे हर एंगल से दमदार स्टाइल और आकर्षक डिजाइन के साथ तैयार किया गया है। यह टीवी वास्तव में टेलीविजन की दुनिया में नए मानक स्थापित करता है। इस टेलीविजन को आप बड़ी ही आसानी से अपने पीसी, लैपटॉप और मोबाइल से कनेक्ट कर सकते हैं। Samsung Smart TV Price: Rs 77,980.

प्रमुख खासियत

  • क्यू सिम्फनी साउंडबार की सुविधा
  • 3 साइज बेजल लेस डिजाइन
  • सभी OTT प्लेटफार्म सपोर्ट

सभी विकल्पों की जांचकरेंः Best Samsung TV In India.  

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.