Move to Jagran APP

Best Dell Laptops For Students and Professionals: परफार्मेंस हो या बैटरी लाइफ, इन लैपटॉप का नहीं है कोई तोड़

Best Dell Laptops For Student and Professionals - भारत में डेल कंपनी स्टूडेंट और प्रोफेशनल्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कई लैपटॉप की पेशकश करती हैं। यहां आपको उन डेल लैपटॉप के बारे में बताया गया है जो टॉप रेटिंग वाले हैं।

By Deepak PandeyEdited By: Deepak PandeyPublished: Mon, 21 Nov 2022 03:06 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 07:15 PM (IST)
Best Dell Laptops For Students and Professionals: परफार्मेंस हो या बैटरी लाइफ, इन लैपटॉप का नहीं है कोई तोड़
Best Dell Laptops For Students and Professionals

Best Dell Laptops For Student and Professionals: कोई प्रोफेशनल कार्य करना हो या फिर कोई मूवी देखनी हो, एक लैपटॉप के बिना इसकी कल्पना तक नहीं जा सकती है। हालाँकि आज बाजार में लैपटॉप की बहुत सारी कैटेगरी उपलब्ध है, जिसमें उपयुक्त प्रोडक्ट का चयन करना थोड़ा मुश्किल है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि लैपटॉप हमेशा अपडेट होते रहते हैं और लोगों की जरूरतें भी अलग-अलग होती हैं। किसी को किफायती कीमत वाला लैपटॉप चाहिए होता है, तो कोई ज्यादा फीचर्स और स्टोरेज वाले लैपटॉप को पसंद करता है।

loksabha election banner

ऐसे में अगर आप अपने लिए एक नए लैपटॉप की तलाश कर रहे हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है कि आपके लिए उपयुक्त विकल्प क्या हो सकता है, तो चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि यहां हम Best Dell Laptops For Student and Professionals और Laptops Price के बारे में बताने जा रहे हैं। ये लैपटॉप मल्टीपरपज नेचर के साथ आते हैं और आपके हर तरह के कार्य को निष्पादित करने की क्षमता रखता है।

Best Dell Laptops in India.

Best Dell Laptops For Student and Professionals: Price, Features and Specifications

इस सूची में जिन Best Dell Laptops को शामिल किया गया है, उनकी शुरूआती कीमत 29,228 रूपए है, जो गेमिंग लैपटॉप के लिए 70,990 रूपए तक जाती है। यहां विस्तार से Dell Laptop Price, बैटरी लाइफ और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानिए।

Dell New Windows 11 Inspiron 3525 Laptop - 37% Off

Buy Now

यह Dell 3525 Laptop इस Best Dell Laptops In India की लिस्ट का यह सबसे सस्ता प्रोडक्ट है और यह इंटेल एथेलोन सिल्वर 3050U पर संचालित होता है, जो इसे दमदार परफार्मेंस और इमर्सिव विजुअल क्वालिटी प्रदान करने में मदद करता है। इस लैपटॉप को विंडो 11, एमएस ऑफिस के साथ पेश किया जाता है और वजन केवल 1.68 किलो है। Dell Laptop Price: Rs 29,228.

क्यों खरीदें?

  • 15.6 इंच की स्क्रीन साइज
  • 8GB की रैम और 256GB का रोम
  • 4 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ

Dell Inspiron 3521 Laptop - 30% Off

Buy Now

Best Dell Laptops In India की लिस्ट में यह Dell 3521 Laptop एक और किफायती विकल्प है। इंटेल PQC-N5030 प्रोसेसर पर संचालित होने वाले इस डेल लैपटॉप को विंडो 11 और ऑफिस 21 जैसी सुविधाओं के साथ पेश किया जाता है और यह केवल 1.61 किलो वजन के साथ आता है, जो इसे हल्का बनाता है। Dell Laptop Price: Rs 31,028.

क्यों खरीदें?

  • 8GB की रैम और 256GB का रोम
  • 15.6 इंच की एचडी डिस्प्लेस
  • 4 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ

Dell New 2022 Inspiron 3511 Laptop - 21% Off

Buy Now

15.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले वाला यह Dell Laptop भी आपके लिए यह उपयुक्त विकल्प है। यह डेल लैपटॉप इंटेल कोर i3-11th जेनरेशन द्वारा संचालित होता है, जो इसे फास्ट स्पीड देने में मदद करता है और आपकी प्रोडक्टीविटी को बढ़ाता है। 8 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ इसे लंबे समय तक कार्य करने के लिए अनुकूल बनाता है। Dell Laptop Price: Rs 44,738.

क्यों खरीदें?

  • 15.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले
  • 8 GB की रैम 1TB का रोम
  • 8 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ

Dell Vostro 3400 Laptop - 23% Off

Buy Now

इस Dell Vostro Laptop का वजन मात्र केवल 1.59Kg है, जो हल्का बनाता है और इस तरह इसे कैरी करना काफी आसान है। इस Dell i5 Laptop को बैकलिट कीबोर्ड मिलता है, जो अंधेरे में भी कार्य करने में मदद करता है। इस लैपटॉप को विंडो 11 और एमएस ऑफिस के साथ पेश किया जाता है। Laptop Price Dell: Rs 55,990.

क्यों खरीदें?

  • 14 इंच की स्क्रीन साइज
  • 8GB की रैम और 512GB का रोम
  • केवल 1.59Kg का वजन

Dell New G15-5515 Gaming Laptop - 31% Off

Buy Now

अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं तो आपके लिए यह Dell Gaming Laptop भी एक उपयुक्त विकल्प है। Best Dell Laptops की लिस्ट का एक प्रमुख दावेदार यह डेल लैपटॉप AMD Ryzen 5 5600H 6-कोर प्रोसेसर पर संचालित होता है, जो बिना किसी परेशानी के गेम खेलने में मदद करता है। Laptop Price Dell: Rs 70,990.

क्यों खरीदें?

  • 16GB की रैम और 512GB का रोम
  • 15.6 इंच की स्क्रीन साइज
  • नाहिमिक 3D ऑडियो के साथ डुअल स्पीकर

अमेजन पर और भी लैपटॉप खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.