कोलकाता, एएनआइ। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते आज यानी 25 अपैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मणिकचक में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। राज्य में सातवें चरण के मतदान से पहले नड्डा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अपने संबोधन में कहा,'ममता जी बंगाल के लोग अब नहीं डरेंगे। वे आपके अत्याचार से मुक्ति चाहते हैं और सातवें और आठवें चरण में भाजपा को वोट देंगे'। इसके अलावा भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री पर कोरोना को ठीक से मैनेज ना करने का आरोप लगाते हुए सवाल किए। 

ममता का अहंकर है बाधा

जेप्पी नड्डा ने मुख्यमंत्री पर कोरोना बीमारी को ठीक सा ना हैंडल करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा,' वह (मुख्यमंत्री) ने ठीक से कोरोना की मैनेज नहीं किया। मैं पूछना चाहता हूं कि वह कोरोना के ऊपर पीएम द्वारा बुलाई गई बैठकों में शामिल क्यों नहीं होती हैं? उन्हें क्या रोकता है? क्या आपका अहंकार रोक देता है?  केवल एक ही कारण है कि आपका अहंकार बंगाल के लोगों और प्रधानमंत्री मोदी के लिए बाधा का काम कर रहा है।

जनता को गुमराह कर रही हैं ममता- नड्डा

उन्होंने कहा,  'ममता बंगाल की जनता को गुमराह कर रही हैं। बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि बाहरी आप हो। हम बंगाल की संस्कृति का आदर कर रहे हैं। आप शासन नहीं, कुशासन कर रही। बंगाल की जनता सुशासन के लिए आतुर हो गई है।

बंगाल में अभी दो चरण के चुनाव बाकी

बंगाल में दो चरण के विधानसभा चुनाव और बचे हैं। कोरोना संक्रमण को देखते हुए भाजपा अब वर्चुअली चुनावी सभाएं कर रही है। सभाओं में भी कम से कम लोगों को बुलाया जा रहा है। वहीं, कोरोना गाइड लाइन का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। सातवें चरण में 26 अप्रैल को 36 सीटों और 29 अप्रैल को आठवें चरण में 35 सीटों पर वोटिंग होगी।

Edited By: Pooja Singh