Move to Jagran APP

West Bengal Assmbly Election 2021: जेपी नड्डा बोले, ममता बनर्जी समेत सभी टीएमसी नेता हैं दलित विरोधी

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हमने सुना था कि ममता जी मां माटी और मानुष की बात करती थी। लेकिन 10 साल में हमने देखा कि न मां की चिंता हुई न माटी की रक्षा हुई और न ही मानुष की रक्षा हुई।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 02:05 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 02:13 PM (IST)
West Bengal Assmbly Election 2021:  जेपी नड्डा बोले, ममता बनर्जी समेत सभी टीएमसी नेता हैं दलित विरोधी
केटुग्राम में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

कोलकाता, एजेंसी। केटुग्राम में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हमने सुना था कि ममता जी मां, माटी और मानुष की बात करती थी। लेकिन 10 साल में हमने देखा कि न मां की चिंता हुई, न माटी की रक्षा हुई और न ही मानुष की रक्षा हुई। केंद्र सरकार किसानों के लिए पीएम किसान सम्मान निधि योजना का पैसा भेजने को तैयार, लेकिन वो आप तक पहुंचने नहीं दिया गया। क्या आप ऐसी सरकार चाहते हैं क्या?

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि अभी कुछ दिन पहले ममता जी के एक नेता ने दलितों के लिये ऐसे अपशब्द कहे, जो हम बयान नहीं कर सकते। कहा कि इनको कितना भी दे दो ये बिक जाते हैं। लेकिन ममता जी ने आजतक उसकी भर्त्सना नहीं की। ममता जी सहित टीएमसी के सभी नेता दलित विरोधी हैं। जब संविधान की रक्षा करने वाला ही, भक्षक बन जाए, जब संविधान की रक्षा करने वाला ही,  संविधान के खिलाफ बोले, जब संविधान की रक्षा करने वाला ही, पुलिस के खिलाफ बोले, हमने कभी ऐसा देखा नहीं था।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बंगाल में समाज को बांटने का षड्यंत्र रचा जाता है, वो लोग कहते हैं कि एक समाज इकट्ठा हो जाओ, अलग हो जाओ। ये भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार है जो सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास लेकर चलती है।

 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.