Move to Jagran APP

West Bengal Assembly Election : कल फिर बंगाल में गरजेंगे मोदी, बांकुड़ा में ममता की भी रैली

पीएम की रैली में सुवेंदु व उनके सांसद पिता शिशिर अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। खबर है कि सुवेंदु के भाई व तमलुक से सांसद द्विव्येंदु अधिकारी भी पीएम की रैली में शामिल होकर भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

By Neel RajputEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 09:15 PM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 09:15 PM (IST)
West Bengal Assembly Election : कल फिर बंगाल में गरजेंगे मोदी, बांकुड़ा में ममता की भी रैली
पहले चरण के चुनाव से पहले भाजपा व तृणमूल ने झोंकी पूरी ताकत

कोलकाता, जेएनएन। बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को एक बार फिर राज्य के दौरे पर होंगे। पीएम इस दिन पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में सुबह 11 बजे से भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी रैली करेंगे। यह इलाका राज्य की राजनीति में दबदबा रखने वाले अधिकारी परिवार का गढ़ माना जाता है। कद्दावर नेता सुवेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी कांथी से ही सांसद हैं और उन्होंने तीन दिन पहले ही तृणमूल कांग्रेस छोड़कर गृहमंत्री अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए थे। इससे पहले सुवेंदु दिसंबर में ही भाजपा में शामिल हो गए थे और नंदीग्राम से इस बार ममता बनर्जी के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं।अधिकारी परिवार का इस पूरे जिले में खासा दबदबा है।

prime article banner

पीएम की रैली में सुवेंदु व उनके सांसद पिता शिशिर अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। खबर है कि सुवेंदु के भाई व तमलुक से सांसद द्विव्येंदु अधिकारी भी पीएम की रैली में शामिल होकर भाजपा का दामन थाम सकते हैं। दूसरी ओर, बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी बांकुड़ा जिले में तीन रैलियों को संबोधित करेंगी।

बताते चलें कि 27 मार्च को राज्य में होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले भाजपा व तृणमूल ने पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री की एक हफ्ते के भीतर बंगाल का यह चौथा दौरा होगा। वहीं, 23 जनवरी से लेकर अब तक बीते दो महीने के दौरान पीएम की बंगाल की यह आठवीं यात्रा होगी। इससे पहले पीएम ने सात जनवरी को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान, 18 मार्च को पुरुलिया, 20 को खडग़पुर, 21 को बांकुड़ा में रैली की थी। इससे पहले 23 जनवरी को पीएम नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती कार्यक्रम में हिस्सा लेने कोलकाता आए थे। इसके बाद सात फरवरी को हल्दिया एवं 22 फरवरी को हुगली के डनलप में उन्होंने रैली की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.