रायपुर, राज्य ब्यूरो। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच नंदीग्राम में चोटिल हुई बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को व्हील चेयर का सहारा लेना पड़ रहा है। इसे देखते हुए छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जकांछ) ने उन्हें हाईटेक चुनावी रथ देने का प्रस्ताव दिया है। इस रथ का उपयोग जकांछ के संस्थापक और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने 2018 के विधानसभा चुनाव में किया था।

अमित जोगी ने ममता बनर्जी और प्रशांत किशोर को टैग करते हुए किया ट्वीट

ममता बनर्जी को चुनाव प्रचार के लिए हाईटेक रथ देने का प्रस्ताव स्व. अजीत जोगी के पुत्र और जकांछ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने दिया है। अमित ने बनर्जी और उनके राजनीतिक सलाहकार प्रशांत किशोर को टैग करते हुए इस संबंध में ट्वीट किया है। अमित ने लिखा है कि दीदी को चोट लगने से कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाओं के साथ उन्हें जकांछ के संस्थापक स्व.अजीत जोगी के लिए तैयार की गई प्रचार बस का उपयोग करने का आग्रह करता हूं। अगर पापा (स्व. जोगी) आज जीवित होते तो वे ऐसा ही करते।

अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है बस

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. अजीत जोगी का रथ अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है। दिनचर्या की सारी सुविधाएं बस के अंदर ही है। इसमें लिफ्ट लगा है, जिसके माध्यम से बस की छत से सभा को संबोधित किया जा सकता है। बस में साउंड सिस्टम भी लगा है।

Edited By: Arun Kumar Singh