कृष्णानगर, एजेंसियां। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि दशकों के लंबे इंतजार के बाद बंगाल में आशोल परिवर्तन का महायज्ञ शुरु हुआ है। ये महायज्ञ तुष्टिकरण करने वालों, टोलाबाजी करने वालों, बंगाल की महान जनता का तिरस्कार करने वालों को सबक सिखाएगा। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार बंगाल को नया राजनीतिक वातावरण देगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में आलू किसानों को उनकी बीज की कीमत तक नहीं मिल पा रही है। बिचौलियों और कोल्ड स्टोरेज के सिंडिकेट ने किसानों को बहुत परेशान किया है। दीदी की दुर्नीति ने किसानों की कमर तोड़ी है, भाजपा की डबल इंजन सरकार सिंडिकेट की कमर तोड़ेगी।

टीएमसी पर जुबानी हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सरकार के फैसले सरकार तय करेगी टोलाबाज नहीं। प्रशासन के फैसले प्रशासन लेगा, टोलाबाज नहीं। पुलिस के फैसले, पुलिस करेगी, टोलाबाज नहीं। पीएम मोदी ने कहा कि इस बार बैसाख की आंधी टीएमसी सरकार और उसके गुंडों को भी उड़ा कर ले जाएगी।

दीदी चुनाव आयोग को दे रही हैं गाली: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता जनार्दन ईश्वर का ही रूप होती है। जनता के सामने किसी का अहंकार नहीं टिक पाता है। लेकिन दीदी को ये बात समझ नहीं आती है। आज दीदी चुनाव आयोग को गाली दे रही हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि आज दीदी केंद्रीय वाहिनी को गाली दे रही हैं। EVM को गाली दे रही हैं। हालत तो ये है कि दीदी आज अपनी पार्टी के ही पोलिंग एजेंट्स को गाली देने लगी हैं।

जनता में भय फैलाने की कोशिश कर रही हैं ममता बनर्जी: पीएम मोदी

चुनावी जनसभा से पीएम मोदी ने ममता पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि दीदी याद रखिए ये 2021 का बंगाल है। अब आपको लोकतंत्र से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। आप बंगाल के लोगों को डराने की, उनमें भय फैलाने की जितनी कोशिश कर रही हैं, उतने ही ज्यादा लोग आपको हराने के लिए एकजुट हो रहे हैं।