कोलकाता, राज्य ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बंगाल में दो रैली की। पहली रैली हुगली जिले के हरिपाल और दूसरी दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर में की। इस दौरान सोनारपुर की एक फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। यह फोटो काफी कुछ कह रही है। इस तस्वीर में एक मुस्लिम युवक मोदी के कान में कुछ कहता दिख रहा है और मोदी उस युवक के कंधे पर हाथ रखे बड़े गौर से बातें सुन रहे हैं। मोदी और मुस्लिम युवक के फोटो पर ट्विटर यूजर्स ने रोचक कमेंट किए हैं।

नरेंद्र मोदी के एक प्रशंसक ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- मोदी जी प्लीज कागज मत मांगो। अभिषेक कुमार ने लिखा- असली खेला तो यहां चल रहा है। एक अन्य ने फोटो ट्वीट कर लिखा कि लापरवाही बढ़ती जा रही है। भाई साहब नामक ट्विटर हैंडल पर लिखा गया- कोई कोर्ट केस नहीं कर रहा मोदी जी पर, कोविड के टाइम में इतनी भीड़ जमा करने के लिए।

सोनारपुर में पीएम ने कही यह बात 

दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अब कह रही है कि दीदी अब वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। इससे दो बातें साफ होती हैं। एक तो दीदी ने बंगाल में अपनी हार स्वीकार कर ली है। दूसरी यह कि दीदी अब बंगाल के बाहर अपने लिए जगह तलाश करने में जुट गई हैं।

पीएम ने कहा कि दीदी यह जरूर है कि वाराणसी में आपको तिलक वाले लोग बहुत मिलेंगे, चोटी वाले लोग बहुत मिलेंगे। यहां आप जय श्री राम के आह्वान से चिढ़ती हैं। वहां आपको हर-हर महादेव भी सुनने को मिलेगा। फिर आप क्या करेंगी? मेरी आपसे एक ही प्रार्थना है, बनारस के लोगों पर और यूपी के लोगों पर गुस्सा मत करिएगा दीदी। उत्‍तर प्रदेश और बनारस के लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया है, वो आपको भी बहुत स्नेह देंगे दीदी। 

पीएम मोदी ने कहा कि इन दिनों टीएमसी में मंथन चल रहा है। टीएमसी में कुछ समझदार लोग कह रहे हैं कि दीदी (ममता बनर्जी) ने ताव में आकर नंदीग्राम में जाने का फैसला कर तो लिया है लेकिन यह उनकी बहुत बड़ी गलती साबित हुई है। नंदीग्राम में दीदी (ममता बनर्जी) की हार होते देख टीएमसी के लोगों ने तय किया कि दीदी को दूसरी सीट से भी लड़ाया जाए। फिर समझदार लोगों ने दीदी से कहा कि यह उनकी दूसरी गलती होगी। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि दीदी दो सीटों पर हारोगी तो टीएमसी का भविष्य में चलना मुश्किल हो जाएगा। 

 

Edited By: Arun Kumar Singh