सिलीगुड़ी, जागरण संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अलीपुरद्वार के बाद दिन हटा और मेखलीगंज में चौथे चरण के चुनाव प्रचार में रोड शो कर रहे हैं। इस मौके पर भाजपा समर्थकों की भीड़ देखकर उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता ने अपनी सेवा के लिए भाजपा को मौका देने का फैसला कर लिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि वे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कुछ आराम देना चाहती है अगर लोग चाहते हैं कि राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति में सुधार हो, तो उन्हें भाजपा को वोट देना चाहिए। जेपी नड्डा ने सांसद व प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर सीतलकुची में हुए हमले की निंदा करते हुए कहा कि इस प्रकार की कार्यवाही को जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।

उन्होंने सीधे ममता बनर्जी और उनकी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अलीपुरद्वार से लेकर दिन हटा और मेखलीगंज की भीड़ यह बताती है कि अब तानाशाही, तुला बाजी और तुष्टीकरण का दिन खत्म होने वाला है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 2014 से सत्ता में आने के बाद से ही पश्चिम बंगाल में सत्ता में आने के लिए लगातार अपने संगठन को मजबूत करती रही है।

भारतीय जनता पार्टी की नियत और नीति को देखकर ही लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोनार बांग्ला संदेश को वास्तविक रूप देने के लिए इसके साथ जुड़े रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट कहा कि 2021 में 200 बार भाजपा सरकार का नारा साकार होने वाला है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी जाति विशेष की दुश्मन नहीं है लेकिन हां तुष्टिकरण के लिए एक वर्ग विशेष को फायदा पहुंचाने का वह पहले भी विरोध करती रही है और आगे भी करती रहेगी। रोड शो के दौरान कुछ बिहार के सांसद और विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी तथा पार्टी नेता उनके साथ मौजूद हैं। पूरे क्षेत्र में स्वागत के लिए आए लोगों की उमड़ी भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

Edited By: Neel Rajput