कोलकाता, एजेंसियां। Bengal Elections, तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) के पूर्व राज्यसभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होेने की अटकलें तेज हो गई हैं। इस बीच खबर आ रही है कि वह कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में मंच साझा कर सकते हैं। हालांकि, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मिथुन भाजपा के लिए प्रचार करेंगे या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं है। सिर्फ खबर आई है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल होंगे। सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में सात मार्च को होने वाली रैली में वह मौजूद रहेंगे।

भाजपा में शामिल हुए दिनेश त्रिवेदी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) को एक और बड़ा झटका लगा है। टीएमसी के पूर्व राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी(Dinesh Trivedi) आज भाजपा में शामिल हो गए। वह भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए।

टिकट नहीं मिलने से नाराज़ 50 से ज्यादा TMC नेता भाजपा में जल्द हो सकते हैं शामिल

कैलाश विजयवर्गीय ने की फोन पर बातचीत

इस बीच भाजपा ने इस बात के संकेत दिए हैं कि मिथुन कल पीएम मोदी की रैली में मौजूद रह सकते हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और केंद्रीय पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि मैंने उनसे (मिथुन चक्रवर्ती) टेलीफोन पर बात की है, वह आज आने वाले हैं। मैं उनके साथ एक विस्तृत चर्चा के बाद ही टिप्पणी कर पाऊंगा। 

इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय(Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि 7 मार्च को पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली में केवल जनता होगी और प्रधानमंत्री होंगे। हम सार्वजनिक रूप से आने वालों का स्वागत करेंगे, जिनमें मिथुन चक्रवर्ती भी आते हैं।

इस बात की अटकलें काफी दिनों से लगाई जा रही हैं कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल होंगे। मिथुन चक्रवर्ती से बीते महीने 16 फरवरी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने मुलाकात की थी, जिसके बाद से ही उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। हालांकि, उस समय मिथुन ने इन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि मेरा उनके (मोहन भागवत) साथ आध्यात्मिक संबंध है। उनके साथ एक बार मुंबई में मुलाकात हुई थी उस वक्त उन्होंने कहा था कि वह घर आएंगे। अब घर आए हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह पूरे परिवार से प्यार करते होंगे। 

Edited By: Shashank Pandey