कोलकाता, राज्य ब्यूरो। भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को बंगाल के बीरभूम जिले के लाभपुर निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं को वर्चुअली संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, 'बीरभूम धान की खेती के लिए प्रसिद्ध था लेकिन आज यह कहते हुए बहुत दुख हो रहा है कि ममता दीदी के कुशासन ने बीरभूम को भ्रष्टाचार, अराजकता और बम बनाने की फैक्ट्री जैसे नामों से प्रसिद्ध कर दिया है।' जेपी नड्डा ने आगे कहा कि ममता दीदी कहती हैं कि कोई टीका नहीं है, पर ममता दीदी की रिपोर्ट कहती है कि टीकाकरण की संख्या हर दिन बढ़ रही है। टीका न होने पर टीकाकरण की संख्या कैसे बढ़ सकती है? ममता दीदी झूठ फैला रही हैं।

जेपी नड्डा ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा, 'ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और अमित शाह के लिए जो बोला, वो बंगाल की संस्कृति है क्या? मेरे नाम के साथ ममता ने अनेकों अलंकार लगाएं, वो बंगाल की संस्कृति है क्या? बंगाल की संस्कृति और भाषा के रक्षक हम हैं।'

बंगाल विधानसभा चुनाव का रण जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेता ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल में आठवें चरण के चुनाव के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं।

Edited By: Neel Rajput