हुगली[पश्चिम बंगाल], एएनआइ। West Bengal Assembly Elections 2021, पश्चिम बंगाल में कल दूसरे चरण के लिए वोटिंग होने वाली है। उससे पहले आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल में हुगली में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बंगाल की ममता सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। हुगली में भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने हुंकार भरते हुए कहा है कि ममता दीदी डर गई हैं। वह नंदीग्राम हार रही हैं। बता दें कि ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम विधानसभा सीट से भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी चुनाव लड़ रहे हैं।

हुगली में जनसभा में बोलते हुए  जेपी नड्डा ने कहा कि महिलाओं के अपहरण, हत्या के प्रयास और अनसुलझे मामलों में पश्चिम बंगाल नंबर एक पर है। उन्होंने कहा कि जलपाईगुड़ी में दो आदिवासी लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया गया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। नड्डा ने कहा कि महिलाओं के लिए, मां, माटी, मानुष ’के नारे लगाने वालों ने क्या किया ?

हुगली की रैली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल में कर्फ्यू तब लगाया गया जब पीएम मोदी अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रख रहे थे। क्या हमें इसे जारी रखने देना चाहिए? अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनना चाहिए या नहीं? हमें चुनावों में टीएमसी को करारा जवाब देना चाहिए। 

नड्डा ने कहा कि मैंने देखा कि टीएमसी कार्यकर्ता इस साल सरस्वती पूजा बहुत उत्साह से मना रहे हैं। आप पिछले 4 साल में कहां थे ? अब, ममता जी 'चंडी पाठ' कर रही हैं। आपने इसे पहले क्यों नहीं किया? वह अब ऐसा कर रही है क्योंकि लोगों ने फैसला किया है कि उसका जाना निश्चित है। 

नंदीग्राम में दीदी की हार से पूरे बंगाल में हो जाएगा परिवर्तन : शाह

इससे पहले अमित शाह ने नंदीग्राम में मेगा रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया और इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर हुंकार भरी। उन्होंने कहा कि नंदीग्राम में ममता दीदी की हार से पूरे बंगाल में परिवर्तन हो जाएगा। 

Edited By: Shashank Pandey