कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां दमदम से प्रचार कर रही हैं। इसी कड़ी में भाजपा के एक के बाद एक बड़े नेता लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं। बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक बार फिर चुनाव प्रचार के लिए बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं। नड्डा के अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एवं भाजपा सांसद व मशहूर भोजपुरी अभिनेता रवि किशन भी राज्य के दौरे पर होंगे। ये तीनों स्टार प्रचारक तीसरे चरण के चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में धुआंधार प्रचार करेंगे। भाजपा द्वारा जारी बयान के अनुसार, नड्डा दो जनसभा एवं एक रोड शो के अलावा पार्टी नेताओं के साथ सांगठनिक बैठक करेंगे। इसके साथ वह बेलूर मठ भी दर्शन के लिए जाएंगे। वहीं, स्मृति ईरानी और रवि किशन अलग-अलग जगहों पर चार-चार चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

नड्डा का कार्यक्रम

नड्डा सबसे पहले हुगली के धनियाखाली में सुबह साढ़े 11 बजे से जनसभा करेंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे से हुगली के पुरसुरा में उनका रोड शो है। इसके पश्चात हावड़ा के लिलुआ वर्कशॉप मैदान में दोपहर ढ़ाई बजे से उनकी जनसभा है। इसके बाद वह बेलूर मठ जाएंगे। फिर शाम में हावड़ा में भाजपा नेताओं के साथ सांगठनिक बैठक करेंगे।

स्मृति ईरानी का कार्यक्रम

केंद्रीय महिला व बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी की सबसे पहले हावड़ा के श्यामपुर ग्रामीण में सुबह 11 बजे से जनसभा है। इसके बाद 12.25 बजे से हावड़ा के बागनान एवं दोपहर दो बजे से दक्षिण 24 परगना जिले के लक्ष्मीकांतपुर में उनकी सभा है। अंत में शाम 3.50 बजे से हुगली के तारकेश्वर में उनकी जनसभा है।

रवि किशन का कार्यक्रम

गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन की सबसे पहले दमदम में 1.30 बजे से जनसभा है। इसके बाद 3.10 बजे से कोलकाता के आलमबाजार, शाम पांच बजे से बांगुर एवं शाम सात बजे से रासबिहारी में उनकी जनसभा है।

Edited By: Neel Rajput