कोलकाता, एएनआइ। पश्चिम बंगाल के आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो फिर से कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उनके साथ ही उनकी पत्नी भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। यह जानकारी बाबुल सुप्रियो ने खुद ट्वीट कर दी है। संक्रमण के चलते वह आसनसोल में वोट नहीं डाल पाएंगे। अपने ट्वीट में बाबुल सुप्रियो ने बताया कि मैं दूसरी बार पॉजिटिव हुआ हूं। साथ ही उन्होंने कहा है कि दुख की बात है कि 26 अप्रैल को आसनसोल में अपना वोट नहीं डाल सकूंगा। 

तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार काजल सिन्हा की कोरोना से मौत

कोरोना महामारी से बंगाल में विधानसभा चुनाव के एक और उम्मीदवार की मौत हो गई है। महानगर से सटे उत्तर 24 परगना जिले के खरदह विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार काजल सिन्हा की आज यानी रविवार को कोरोना से मौत हो गई। कोलकाता के बेलियाघाटा आइडी अस्पताल में पिछले तीन दिनों से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

देश में कोरोना से बदतर हुए हालात

बता दें कि देश में कोरोना से हालात बदतर होते जा रहा हैं। एक दिन में तीन लाख से ज्यादा मामले दर्ज किए जा रहे हैं, जिसके चलते अस्पतालों में ऑक्सीजन बेड सहित तमाम तरह की परेशानी सामने आ रही है। इस वायरस से आम जनता से लेकर नेता, मुख्यमंत्री, विधायक तक चपेट में आ चुके हैं। इतना ही नहीं जिस तेजी से इस वायरस से लोगों की जान जा रही है उससे लोगों में भय बैठ गया है।

देश के कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू और वीकेंड लॉकडाउन

बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए देश के अधिकतर राज्यों में नाइट कर्फ्यू और वीकेंड लॉकडाउन भी लगाया जा है। इतना ही नहीं देश में कोरोना के खिलाफ चलाए गए टीकाकरण अभियान के लिए लोगों को वैक्सीन लगवाने को लेकर प्रेरित किया जा रहा है ताकी इसके प्रसार को रोका जा सके।  

Edited By: Pooja Singh