कोलकाता, एजेंसियां। भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में 10 अप्रैल को होने वाले चौथे चरण के लिए प्रचार कर रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई नेता मोर्चा संभाले हुए हैं। इसी के तहत भाजपा अध्यक्ष  ने अलीपुरद्वार में रोड शो किया। इस दौरान सड़कों पर भारी जनसैलाब देखने को मिला। रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में आए लोगों ने जय श्रीराम, वंदे मातरम, भारत माता की जय, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए।

दिलीप घोष के काफिले पर हुए हमले पर भाजपा के नड्डा ने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है, ममता जी के राज में टीएमसी के गुंडों ने ही ये किया है। हमारे 140 से ज़्यादा लोग हताहत हुए हैं, ममता जी ने ये यहां की संस्कृति बना दी है। बीजेपी 200 पार और ममता जी का खेला शेष हो चुका है।

इससे पहले सोमवार को केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के समर्थन में रोड शो के दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल में हुए चुनावों से साफ संकेत मिलते हैं कि राज्य में भाजपा आगे चल रही है। सूबे के लोगों ने परिवर्तन का मन बना लिया है और बाबुल सुप्रियो टॉलीगंज से चुनाव जीतेंगे। साथ ही राज्य में कमल खिलेगा।

उधर, हुगली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पार्टी उम्मीदवार के लिए प्रचार की कमान संभाले हुए हैं। रैली के दैरान उन्होंवे कहा कि ममता दीदी आप तो मां दुर्गा की पूजा पर भी प्रतिबंध लगाने का प्रयास करती हैं। मां दुर्गा, मां सरस्वती और मां लक्ष्मी के अनुष्ठान पर रोक लगाकर आप बंगाल के अंदर कौन से वोट बैंक को पुष्ट करना चाहती हैं।

Edited By: Manish Pandey