Move to Jagran APP

Bengal Vidhan Sabha Chunav: सिंगुर-हावड़ा में ममता के खिलाफ अमित शाह की हुंकार, रिक्शा चालक के घर किया भोजन

नंदीग्राम की तरह ही सिंगुर में भी भाजपा ने तृणमूल के ही एक और नेता रवींद्रनाथ भट्टाचार्य को उम्मीदवार बनाया है। नंदीग्राम में भाजपा ने ममता के साथ रहे सुवेंदु अधिकारी को पार्टी में शामिल कर उन्हीं के खिलाफ मैदान में उतारा था।

By Manish PandeyEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 09:09 AM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 03:24 PM (IST)
Bengal Vidhan Sabha Chunav: सिंगुर-हावड़ा में ममता के खिलाफ अमित शाह की हुंकार, रिक्शा चालक के घर किया भोजन
गृह मंत्री अमित शाह बंगाल में आज चार रोड शो करेंगे।

नई दिल्ली, एएनआइ। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान शाह ताबड़तोड़ कुल चार रोड शो करेंगे। इसके तहत अमित शाह सबसे पहले सिंगुर पहुंचे, वहां उन्होंने पार्टी उम्मीदवार रवींद्रनाथ भट्टाचार्य के लिए रोड शो किया। इसके साथ ही उन्होंने हावड़ा मध्य में राजीब बनर्जी के समर्थन में भी रोड शो किया। इस दौरान लोगों की भारी जनसमर्थन देखने को मिला।

loksabha election banner

दोमजूर में रोड शो के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक रिक्शा चालक के आवास पर दोपहर का भोजन किया, जो भाजपा समर्थक भी है। निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार राजीव बनर्जी भी उपस्थित थे।

अमित शाह के कार्यालय की तरफ ट्वीट कर कहा गया है कि गृह मंत्री पहला रोड शो दोपहर 12 बजे सिंगुर में होगा। दूसरा रोड शो दोपहर 1:35 बजे डोमजूर में होगा। तीसरा दोपहर 3 बजे हावड़ा मध्य में और आखिरी रोड शो शाम 4:40 बजे बेहला पुरबा में होगा। पश्चिम बंगाल की 294 सदस्यीय राज्य विधानसभा के लिए आठ चरण के मतदान होना है। इसमें से तीन चरण की वोटिंग हो चुकी है। वोटों की गिनती 2 मई को होगी।

बता दें कि नंदीग्राम की तरह ही सिंगुर में भी भाजपा ने तृणमूल के ही एक और नेता रवींद्रनाथ भट्टाचार्य को उम्मीदवार बनाया है। नंदीग्राम में भाजपा ने ममता के साथ रहे सुवेंदु अधिकारी को पार्टी में शामिल कर उन्हीं के खिलाफ मैदान में उतारा था। नंदीग्राम की तरह सिंगुर में भी अमित शाह रोड शो की कमान संभालेंगे। नंदीग्राम के रोड शो में शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा था कि इस बार पूरा बंगाल परिवर्तन के मूड में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.