कोलकाता, एएनआइ। गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। कोरोना महामारी के बीच बंगाल में नेताओं की ताबड़तोड़ चुनावी रैलियों का दौर जारी है। राज्य में पांचवें चरण की वोटिंग से एक दिन पहले तेहत्ता में गृह मंत्री विपक्ष पर जमकर बरसे। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में पर्यटक नेता हैं। मंत्री ने सीधे तौर पर राहुल गांधी का नाम लेते हुए कहा, 'मतदान के कई चरण संपन्न हो गए, लेकिन राहुल बाबा कही नहीं दिखे। उन्होंने सिर्फ एक रैली की है और भाजपा के डीएनए के बारे में बात करते हैं। हमारे डीनए के बारे में मत पूछो क्योंकि यह विकास, राष्ट्रवाद और आत्मानिर्भर भारत को प्रदर्शित करता है'। 

70 साल से भारत में रह रहे लोगों को नागरिकता देने का दिया भरोसा

इसके साथ ही जनता को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा,'जो 70 साल से यहां आए हैं, वो अपने ही देश में शरणार्थी का जीवन जी रहे हैं, उनको भाजपा नागरिकता देने का काम करेगी। नागरिकता पाने वाले शरणार्थियों के लिए मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में 100 करोड़ का फंड बनाया जाएगा'। 

बंगाल में घुसपैठिए को रोकने पर भी बोले अमित शाह

इसके साथ ही अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा,'क्या हमें बंगाल में घुसपैठ नहीं रोकनी चाहिए? घुसपैठिए हमारे युवाओं की नौकरियां छीन लेते हैं, गरीबों का अनाज छीन लेते हैं। अगर बंगाल में घुसपैठ की स्थिति बनी रहती है, तो मेरा विश्वास करो, यह न केवल बंगाल बल्कि पूरे देश के लिए खतरा पैदा करेगा'।