Move to Jagran APP

Ghosi By Election 2023: घोसी उपचुनाव से पहले अखिलेश यादव की अपील, 'मतदान के बाद भी निगरानी करें, चौकन्ना रहें'

Ghosi By Election 2023 सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में मतदाताओं से समूह बनाकर एक साथ वोट करने की अपील की है। उन्होंने कहा महंगाई भ्रष्टाचार और अत्याचार से पीड़ित देश भर की जनता को लग रहा है कि घोसी की जनता भाजपा को हराकर पूरे देश को एक संदेश देगी

By Prince SharmaEdited By: Prince SharmaPublished: Mon, 04 Sep 2023 04:00 AM (IST)Updated: Mon, 04 Sep 2023 04:00 AM (IST)
Ghosi By Election 2023: घोसी उपचुनाव से पहले अखिलेश यादव की अपील

लखनऊ, राज्य ब्यूरो। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में मतदाताओं से समूह बनाकर एक साथ वोट करने की अपील की है। उन्होंने जनता के नाम जारी संदेश में कहा कि किसी भी दबाव में आकर वोट न करें और यदि कोई दबाव बनाए तो तुरंत उसका वीडियो बनाकर हमारे कार्यकर्ताओं को सूचित करें।

loksabha election banner

घोसी में भाजपा को हराएगी सपा, बोले अखिलेश

अखिलेश ने कहा कि आज से पहले पूरे देश में घोसी कभी भी इतना अधिक चर्चा में नहीं रहा जितना इस समय है। महंगाई, भ्रष्टाचार और अत्याचार से पीड़ित देश भर की जनता को लग रहा है कि घोसी की जनता भाजपा को हराकर पूरे देश को एक संदेश देगी कि दल-बदल करने वाले नेताओं को अब वो खुलकर हराएगी और विधायकों को खरीदने वाली भाजपा को सबक सिखाएगी। जनता उसी को चुनेगी जो दुख-दर्द में उनके साथ खड़ा होता है और जनता के काम भी आता है।

अखिलेश ने कहा कि अपना वोट जरूर डालें और याद रखें कि एक भी वोट न घटने पाए, एक भी वोट न बंटने पाए। सिर्फ मतदान ही नहीं उसके बाद भी आठ तारीख को परिणाम आने तक चौकन्ने रहकर अपने डाले गए मतों की निगरानी करें और जीत का प्रमाणपत्र लेकर ही वापस आएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.