मुरादाबाद (जेएनएन)। सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा है कि शिवपाल यादव सपा के टिकट और सिंबल पर चुनाव लड़ रहे हैं। नई पार्टी किसी हाल में भी नहीं बनाएंगे। कुछ राजनीतिक दल पिछले कुछ दिन से जनता को इस बारे में भ्रमित करने में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: तीसरे व चौथे चरण में वरुण गांधी भी स्टार प्रचारक

प्रदेश अध्यक्ष गुरुवार को यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। शिवपाल सिंह यादव के नई पार्टी बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस तरह का भ्रम कुछ नेता फैलाकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। जनता मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के काम और प्रदेश के विकास को देख रही है। अखिलेश पर सभी का भरोसा भी है। जनता विकास के नाम पर वोट डालेगी किसी प्रकार की भ्रामक बातों में नहीं आएगी। केंद्रीय बजट को झूठ का पुलिंदा बताते हुए उन्होंने कहा कि इसमें गरीब किसान और मजदूरों के लिए तो कुछ भी नहीं है। नोटबंदी से किसान पहले ही बर्बाद हो गया है। उसे लाभकारी मूल्य तो दूर लागत के बराबर भी मूल्य नहीं मिल पा रहा है।

यह भी पढ़ें:Election 2017: अखिलेश यादव ने कहा- भाजपा अब यूपी के चुनाव में लड़ाई से बाहर

जनता के आशीर्वाद से सरकार बनाएंगे : शिवपाल

सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में वह सरकार फिर बनाएंगे। उन्होंने परिवार में चल रहे मतभेदों का जिक्र किए बगैर अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। वह आज इटावा जनसभा के दौरान जनता के बीच थे। उन्होंने कहा कि अब जो भी फैसला होगा वो 11 मार्च के बाद होगा। तब तक वे अपने चुनाव प्रचार में क्षेत्र में लगे रहेंगे। जो भी उनके समर्थक 19 फरवरी के बाद उन्हें बुलाएंगे वे प्रचार के लिए जाएंगे। उन्होंने रम्मपुरा, कटैयापुरा, गोरा दयालपुर, परौली रमाइन में भी सभाएं कीं। उनके साथ पूर्व एमएलसी रामनरेश मिनी, उनके जीजा अजंट यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक यादव मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: भारतीय किसान यूनियन चुप और खाप खामोश

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021