लखनऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं को एक्जिट पोल पर जरा भी यकीन नहीं है। आजम खां के बाद अब पार्टी के बड़े नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने एक्जिट पोल को खारिज कर दिया है। 
उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के बाद अब सभी को परिणाम की चिंता है। सभी दल के नेता को कल का इंतजार है। बीते कल के एक्जिट पोल से भले ही केंद्र में काबिज भारतीय जनता पार्टी के नेता काफी खुश है, जबकि समाजवादी पार्टी के साथ कांग्रेस के नेता इस पर यकीन नहीं कर रहे हैं।
आजम खां के बाद अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव भी इसको सही नहीं मान रहे हैं। रामगोपाल यादव ने कहा कि ओपीनियन पोल के सभी सही आंकड़ों को बदला गया है। प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि हम 100 प्रतिशत विधानसभा चुनाव जीत रहे हैं। रामगोपाल ने गुरूवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर अखिलेश यादव को लगातार दूसरा कार्यकाल मिलेगा। कांग्रेस के साथ मिलकर पार्टी को राज्य विधानसभा में पूर्ण बहुमत हासिल होगा। उन्होंने खंडित जनादेश की संभावना से इनकार किया। 
सपा राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने ओपिनियन पोल के आंकड़ों पर सवालिया निशान लगा दिया है। रामगोपाल यादव ने कहा है कि मुझे जानकारी मिली है कि ओपिनियन पोल के सही आंकड़ों को बदला गया है। उन्होंने कहा कि एक्जिट पोल के आंकड़ों को दबाव डालकर बदला गया है। गौरतलब है कि कल सभी सर्वे में भाजपा को प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी बताया गया है।

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस