Move to Jagran APP

यूपी चुनाव 2017: ओवैसी की नजर में यूपी बाबरी-दादरी का गठबंधन

एआइएमआइएम अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सपा-कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यह बाबरी-दादरी कराने वालों का गठबंधन है।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 17 Feb 2017 08:05 PM (IST)Updated: Sat, 18 Feb 2017 08:44 AM (IST)
यूपी चुनाव 2017: ओवैसी की नजर में यूपी बाबरी-दादरी का गठबंधन
यूपी चुनाव 2017: ओवैसी की नजर में यूपी बाबरी-दादरी का गठबंधन

लखनऊ (जेएनएन)। एआइएमआइएम अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सपा-कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यह बाबरी-दादरी कराने वालों का गठबंधन है। बसपा के प्रति उनका रुख नरम रहा। कहा, कांशीराम नेदलित-मुस्लिम एकजुटता का जो प्रयास किया, वह काबिले तारीफ था। ओवैसी की इन बातों में एक दल की तरफदारी का भाव था, हालांकि सीधे फरमान से वह बचते रहे।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-यूपी चुनाव 2017: तीसरे चरण की 69 सीटों पर चुनाव प्रचार थमा

पत्रकारों से वार्ता में एआइएमआइएम नेता ओवैसी ने कहा कि अखिलेश सरकार का सिद्धांत है किइंसाफ मत मांगो, प्रेशर कुकर ले लो। इस सरकार ने पांच साल में ढेरों दंगे दिए। सपा ने मुसलमानों से जो वादा किया था, उन पर अमल नहीं किया। मुस्लिमों के पास न सरकारी नौकरी है और न ही शिक्षा। सपा-कांग्रेस गठबंधन को अवसरवादी बताते हुए कहा यह बाबरी ध्वंस की जिम्मेदार कांग्रेस और दादरी में इंसाफ न देने सरकार का गठबंधन है। जोर देकर कहा कि मेरी लड़ाई मोदी सपा-कांग्रेस से है।

यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव 2017: भाजपा के चुनाव प्रचार में उतरी केंद्रीय मंत्रियों की फौज भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि अच्छा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री है, सर्जन नहीं है वरना ना जाने कितने पेट काट देते। एक सवाल पर कहा कि मैं मानता हूं बहुतबदनाम हूं, मगर उन लोगों ने जनता के साथ क्या किया जो नाम वाले थे। कहा कि अखिलेश सरकार रेप पीडि़ता गजाला को न्याय नहीं दिला सकी। तीन तलाक के सवाल पर कहा कि यह मसला शरई है, इस पर सियासी दखल बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। इस दौरान उन्होंने सपा से आए आसिम वकार को अपनी पार्टी में शामिल कराया और राष्ट्रीय प्रवक्ता भी नियुक्त कर दिया। यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव 2017: अखिलेश बोले मोदी कर रहे पिता-पुत्र में दरार डालने की कोशिश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.