मऊ (जेएनएन)। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने मऊ में चुनावी सभा में प्रदेश की सत्ता पर काबिज समाजवादी पार्टी के साथ कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी पर करारा प्रहार किया। मायावती ने इन सभी के खिलाफ भेदभाव करने के गंभीर आरोप भी लगाए। 

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के बाद पूर्ण बहुमत को लेकर बेहद आशांवित बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने आज माफिया मुख्तार अंसारी के साथ उसके के परिवार सदस्यों के पक्ष में चुनावी सभा की।
मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी व कांग्रेस के गठबंधन से साफ हो गया कि इनके बीच लंबे समय से मित्रता थी। बसपा सुप्रीमो ने ने समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सपा और कांग्रेस पहले से ही अंदर से मिले हुए थे। अब इन पार्टियों की हकीकत जनता के सामने भी आ गई है। समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में और कांग्रेस केंद्र में मिलकर घोटाला कर रही थी। अब दोनों मिलकर उत्तर प्रदेश को लूटने की योजना बना रहे हैं। देखना है कि अब काठ की हांडी कितना दिन चलेगी।
मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार जनसभा कर रहे हैं। अगर अपने शासन में मोदी ने एक तिहाई भी काम किया होता तो इतनी मेहनत न करनी पड़ती। पीएम मोदी की रैली में भाड़े पर भीड़ एकत्र की जा रही है।
उन्होंने जीवनराम इंटर कॉलेज मैदान में लोगों से कहा कि आप यहां हमें सुनने के लिए चिपके बैठे हैं। भीड़ काफी संख्या में आई हुई है लेकिन प्रधानमंत्री अपनी रैली में कहते हैं दूर-दूर तक बहुत भीड़ नजर आ रही है। उस भीड़ में केवल 20 या 25 हजार लोग आते हैं जो भाड़े पर बुलाये जाते हैं। उन्होंने कहा पीएम की रैली में कुर्सियां भी दूर-दूर तक होती हैं पीएम भीड़ के सामने सारी बातें झूठ बोलते हैं।
मायावती ने कहा कि भाजपा और सपा-कांग्रेस को वोट कतई ना देकर अपनी हितैषी पार्टी बहुजन समाज पार्टी को दें। उन्होंने कहा कि सपा ने दलितों और आदिवासियों का लगातार उत्पीडऩ किया है।ï उन्होंने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि अगर भाजपा ने अपनी सरकार यूपी में बना ली तो वह अपने आरएसएस के एजेंडे पर चलकर जातिवाद की राजनीति करेगी। मायावती ने कहा भाजपा के आने के बाद ना जाने कितने दलित रोहित बेमुला कांड होंगे यह किसी को नहीं पता है। इन पार्टियों के बहकावे में बिल्कुल ना आएं।

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस