मीरजापुर (जेएनएन)। भारतीय राजनीति में अपने मसखरेपन के लिए मशहूर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर भारत का ट्रंप बताया। पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव मीरजापुर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।
उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में छठे चरण के मतदान से पहले आज मीरजापुर में राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने गठबंधन के कैंडीडेट के पक्ष में चुनावी सभा की। मीरजापुर के जमालपुर क्षेत्र के सुरहा गांव में गुरु कृष्ण महाविद्यालय में आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का रिन्यूअल करें क्योंकि नरेंद्र मोदी भारत के ट्रंप हैं। भाजपा ने तो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को न जाने क्या खिलाकर मरणासन्न दशा मे कर दिया है। वाजपेयी जी बेहद अच्छे आदमी है, लेकिन पोस्टर से गायब है। लालू ने कहा कि पांच करोड़ लोगों हर साल नौकरी देने का मोदी का वादा जुमला निकाला। भाजपा इस बार तो अभी होली मनाने की सोच रही है, लेकिन हम उससे पहले ही होलिका दहन कर देगे।
भाजपा के मुखिया अमित शाह को एक बार फिर गैंडा कहते हुए लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके भाइयों और बहनों के संबोधन पर कई बार कटाक्ष किया।

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस