लखनऊ (जेएनएन)। दिल्ली से लौटकर लखनऊ पहुंचे सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि चुनाव आयोग नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के पक्ष में शीघ्र फैसला करेगा। शिवपाल आज दिल्ली से लखनऊ वापस लौटे हैं। अमौसी हवाई अड्डे पर उन्होंने सपा में साइकिल चुनाव चिह्न को लेकर अपनी स्थिति स्पष्ट की।

दरअसल आज चुनाव आयोग में यूपी चुनाव को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक चल रही है। यूपी के मुख्य निर्वाचन अधिकारी टी. वेंकटेश भी दिल्ली पहुंच गए हैं। वहां पहुंचकर वह मुख्य चुनाव आयुक्त नसीम जैदी से मुलाकात करेंगे। समझा जाता है कि समाजवादी पार्टी के घमासान के बीच साइकिल चुनाव चिह्न पर कोई फैसला लेने से पहले चुनाव आयोग जमीनी हकीकत के रूबरू हो लेना चाहता है।

यूपी इलेक्शन 2017:जानें चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता

सपा घमासानः मुलायम और शिवपाल के बीच लंबी मंत्रणा

समाजवादी कुनबे के घमासान के बीच आज सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने सपा मुखिया मुलायम सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की। उल्लेखनीय है कि मुलाकात से कुछ ही समय पहले वह दिल्ली से लौटे हैं। वहां से आकर अमौसी हवाई अडेडे पर उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग नेताजी के पक्ष में फैसला सुनाएगा। इसके बाद मुलायम-शिवपाल के बीच लंबी मंत्रणा हुई। इस बीच अखिलेश खेमे के एमएलसी उदयवीर ने कहा है कि चुनाव चिह्न साइकिल सपा को ही मिलेगा।

शिवपाल की नेम प्लेट हटाकर मुलायम से मिलने पहुंचे नरेश उत्तम

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस